April 20, 2024

म्युनिसिपल एम्पलाइज फेडरेशन ने किया तीनो जोनो में टूल डॉउन

Faridabad/Alive News : म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन द्वारा आज नवंबर माह के वेतन व सातवे वेतनमान के एरियर के भुगतान ना किए जाने पर नगर निगम की तीनो जोनो में टूल डॉउन किया। विगत रहे कि नगर निगम द्वारा अभी तक नवम्बर माह के वेतन का भुगतान कर्मचारियों को नहीं किया है और न ही सातवे वेतन मान के एरियर का भुगतान कर्मचारियों को किया गया है।

अतिरिक्त निगम आयुक्त द्वारा इस सन्दर्भ में 5 दिसम्बर व 13 दिसम्बर को फैडरेशन को वेतन बारे आश्वासन दिया गया था जो कि पूरा न होने के कारण व प्रशासन के ढुल-मुल रवैये के विरोध में निगम कर्मचारियों द्वारा म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन के तत्वाधान में आज निगम के तीनों जोनो में टूल डॉउन किया गया तथा सैकड़ो कर्मचारियों द्वारा निगम मुख्यालय से नीलम चौक तक जुलूस निकाल कर विरोध प्रदर्षन किया।

इस विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन के प्रधान रमेश जागलान द्वारा की गई जिसमें फैडरेशन के वरिष्ठ उपप्रधान शाहबीर खान, महासचिव महेन्द्र कुमार चौटाला, कार्यालय यूनियन के वरि0 उप प्रधान नरेश बैसला, उप प्रधान संजय हसीजा, सचिव दशरथ, संगठन, प्रैस सचिव अजय दुआ, मैकेनिकल यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना, वरिष्ठ उपप्रधान कर्मचन्द बघेल, सचिव महेन्द्रपाल, सीमा भाटिया, सृष्टि बब्बर, सुमन, सीताराम शर्मा, मेघ सिंह भडाना, धर्मवीर धामा, प्रमोद रोहिल्ला, रमेश पहलवान, शिवराज भड़ाना, अमित शर्मा सहित अन्य पदाधिकारीगण व सैकड़ो की तादाद में कर्मचारी शामिल थे।

रमेश जगलान ने यह भी कहा कि यदि प्रशासन द्वारा कर्मचारियों को नवंबर माह का वेतन व सातवे वेतनमान के एरियर के भुगतान न किया गया तो कल भी तीनो जोनो में टूल डॉउन किया जाएगा और जरूरत पडी तो फेडरेशन द्वारा इस सम्बन्ध में और कडा फैसला भी लिया जा सकता है।