Haryana/Alive News : हरियाणा के टोहना इलाके में ‘धर्म की दुकान’ चलाने वाले बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं का रेप करने और 120 अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है। बाबा पिछले 20 सालों से धर्म-कर्म की आड़ में रेप और ब्लैकमेलिंग की दुकान चला रहा था।

बाबा का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को उसके एक मुखबिर ने अश्लील वीडियोज की एक सीडी सौंपी। हालांकि, ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी ने बाबा के आश्रम में चल रहे इस पापलोक का सच दुनिया को बताने की कोशिश नहीं की थी।

13 अक्टूबर 2017 को एक महिला ने बाबा अमरपुरी के खिलाफ टोहाना थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। तब महिला ने बाबा पर अपने साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया था और बाबा गिरफ्तार होकर जेल भी गया।

लेकिन अश्लील वीडियो बनाने के उस्ताद इस बाबा ने तब ऐसा जाल बिछाया कि कुछ ही दिनों में खुद वो महिला ही शक के दायरे में आ गई। बाबा की एक शिष्या ने उल्टा उस महिला को ही बाबा के खिलाफ लिखवाई गई रिपोर्ट को खत्म करवाने के बदले रुपये वसूलते हुए रंगे हाथों पकड़वा दिया। इसके बाद बाबा को जमानत मिल गई।

जलेबी बाबा खुद को तंत्र-मंत्र का बहुत बड़ा जानकार बताता था। चुटकियों में हर परेशानी दूर करने का दावा करता था। जब भी कोई लडक़ी या महिला बाबा के पास अपनी परेशानियां लेकर आती बाबा उसे अपनी जाल में फंसा लेता।
बाबा लडक़ी और उसके साथ आए शख्स की अगवानी करता था। धोखे से लडक़ी को नशीली चाय या कोल्ड ड्रिंक पिला देता। उसके साथ आए दूसरे शख्स को लडक़ी पर ऊपरी साया होने की बात कहकर वहां से चलता कर देता।

बाबा लडक़ी को आश्रम में बने तहखाने में ले जाता और फिर उसके साथ ज्यादती करता। इस दौरान अपने ही मोबाइल फोन से उसे बगैर कपड़ों के शूट कर लेता। रेप और ब्लैकमेलिंग के लिए आश्रम में बने इस तहखाने में हर तरह की सुख-सुविधा का इंतजाम भी था। जब वह होश में आती उसे ये तस्वीरें दिखाकर उसका फिर से शारीरिक शोषण करता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here