April 20, 2024

नियमों को दिखाते है यह ठेंगा, पुलिस कहे या गुंडा

U.P/Alive News : एक पुल‌िस वाला अंडे की दुकान पर पहुंचता है। दुकानदार से खाने के ल‌िए अंडे मांगता है। दुकानदार पुल‌िस वाले काे खाने के ‌ल‌िये अंडे देता है। अंडा खाने के बाद पु‌ल‌िस वाला पानी पीता है अाैर हाथ मुंह धाेकर वहां से चल देता है। दुकानदार पुल‌िस वाले काे जाता हुअा देख अंडे के पैसे मांगता है पर ‌इसके बाद जाे हाेता है उसे देखकर हर काेई यही कहता है पुल‌िस है ‌‌क‌ि गुंडा।

मामला फर्रुखाबाद के लालगेट ‌‌त‌िराहे का है। बढ़पुर निवासी कल्लू लालगेट तिराहा पांचालघाट रोड पर अंडे की ठेली लगाता हैं। कल्लू ने बताया ‌क‌ि बुधवार देर रात जब वाे दुकान बंद करने जा रहा था तभी वहां पर ट्रैफिक पुल‌िस के दाे सिपाही अाये।

स‌िपाह‌ियाें ने कल्लू से अंडे लगाने के ‌ल‌िये कहा। कल्लू ने दाे प्लेट अंडे लगाकर दे द‌िये। दुकानदार ने बताया ‌क‌ि अंडे खाने के बाद दाेनाे स‌िपाह‌ियाें ने पानी प‌िया अाैर जाने लगे। कल्लू ने जब अंडे के पैसे मांगे ताे ‌स‌िपाह‌ियाें ने गाली गलाैच करना शुरू कर द‌िया।

कल्लू ने इसका व‌िराेध क‌िया ताे पुल‌िस वालाें ने अंडे की ट्रे फेकना शुरू कर द‌िया। स‌िपाह‌ियाें का अंडे फेंकता देख वहां भीड़ लग गई। दुकानदार ने कंट्राेल रूम पर घटना की सूचना दी। कुछ हंगामा करने के बाद दाेनाे सिपाही वहां से चले गये।

घंटाें इंतजार करने के बाद भी पुल‌िस माैके पर नहीं पहुंची। एक अाेर प्रदेश के सीएम अाम जनता काे न‌ियमाें में रहकर काम करने की सलाह देते हैं पर पुल‌िस वाले सभी न‌ियमाें काे ठेंगा द‌िखाते हुए नजर अाते हैं।