April 26, 2024

हॉट और इंटिमेट सीन्स से भरपूर ‘अक्सर 2’ का दूसरा गाना

New Delhi/Alive News :  बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. अब एक बार फिर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अक्सर 2’ में वो अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर तो पहले ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. अब इस फिल्म का दूसरा गाना जाना वे भी धूम मचा रहा है जो कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है. ट्रेलर की तरह ही ये गाना भी हॉट और इंटिमेट सीन्स से भरपूर है. इस गाने ज़रीन खान औऱ अभिनव शुक्ला पर फिल्माया गया है.

इस गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह और मिथून ने तो वहीं इसके बोल सैयद कादरी ने लिखे हैं. इस फिल्म में ज़रीन खान बोल्डनेस को एक अलग ही लेवल पर ले गई हैं. इस गाने को अब तक दो मिलियन से ज्यादा बार यू-ट्यूब पर देखा जा चुका है

इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना ‘आज जिद’ रिलीज हो चुका है. इस गाने को खूब पसंद किया गया है. ये गाना गौतम रोड़े और जरीन खान पर फिल्माया गया है जिसमें इन दोनों के कई बोल्ड सीन हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि इस फिल्म में गौतम रोड़े और अभिनव शुक्ला दोनों के साथ ज़रीन खान के कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे. इससे पहले जरीन खान ने फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था.  विवादित क्रिकेटर श्रीसंत भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. ये श्रीसंत की डेब्यू फिल्म है, इससे पहले श्रीसंत ने पूजा भट्ट निर्देशित फिल्म ‘कैबरे’ में भी काम‌ किया है, मगर फिल्म पूरी होने के बाद आर्थिक कारणों से रिलीज नहीं हो पाई है.

फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया, जिन्होंने पहली वाली ‘अक्सर’ का निर्देशन भी किया था. ये फिल्म अक्सर का सीक्वल है. अक्सर में इमरान हाशमी और उदिया गोस्वामी मुख्य भूमिका में थे.