प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार सभी में चहुमुुंखी विकास कार्य करा रही है : दीपक मंगला

0
16

Palwal/Alive News : पूरे प्रदेश में विकास की एक बयार बह रही है, इसी कड़ी में जिला पलवल में भी विकास कार्य तीव्र गति से करवाए जा हैं। यह वक्तव्य आज पातली खुर्द में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहे। दीपक मंगला ने आज लगभग 42 लाख रूपय की लागत से हो रहे विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया। पातली खुर्द में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने 7 लाख रुपए की लागत से बघेल चौपाल का उद्घाटन किया 15 लाख रुपए की लागत से ब्राह्मण नंगला की फिरनी राश्ते का व 10 लाख रुपए की लागत से इंटरलॉकिंग रास्ते का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर उनके साथ मार्केट कमेटी के चेयरमैन रणवीर सिंह, पंचयात समिति के चेयरमैन प्रेमचंद, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज, पतली खुर्द के सरपंच चंद्रपाल व पूर्व सरपंच सुभाष चंद मुख्य रूप से उपस्थित थे। दीपक मंगला ने कहा कि विकास के किसी कार्य में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने गांव के द्वारा रखी गई मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया। दीपक मंगला ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकारें बनी है, तब से उन्होंने अपने किए हुए वादों को बखूबी पूरा किया है।

दीपक मंगला ने कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार सभी में चहुमुुंखी विकास कार्य करा रही है। प्रदेश सरकार द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में बराबर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। दीपक मंगला ने कहा कि पलवल जिले में दूधौला में बनने वाली स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी से हर युवा बेरोजगार युवकको रोजगार मिलेंगे। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहली सरकारों में सरकारी नौकरियां पैसे व मंत्रियों की मिलीभगत से मिलती थी। लेकिन जब से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से प्रदेश में सभी सरकारी नौकरियां योग्यता के आधार पर दी गई हैं।

उन्होंने ग्राम पातली खुर्द द्वारा रखी गई मांगों को शीघ्र अति शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया। ग्राम वासियों ने दीपक मंगला व आए हुए अतिथियों का पगड़ी बांध कर वह फूल माला दे कर स्वागत किया। इसी कड़ी में पलवल में रसूलपुर रोड़ पर 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाली कोली चौपाल का शिलान्यास किया। इस मौके पर उनके साथ पार्षद मोहित गोयल, गंगा लाल गोयल ,कन्हैया लाल, भाजपा नेता सुभाष, जगबीर सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मुख्य रूप से उपस्थित थे।

दीपक मंगला ने कहा कि पलवल शहर अगले 10 सालों में अलग ही दिखाई देगा ।क्योंकि पलवल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पलवल जिले को अमृत योजना के तहत ले लिया है । जिसमे 110 करोड रुपए की लागत से होने वाले अमृत योजना के तहत पलवल जिले में पानी निकासी, सीवरेज ,मीठे पानी आदि की व्यवस्था हो जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here