April 24, 2024

टायर फटने से डिवाईडर पर चढ़ी बस, टला हादसा

Faridabad/Alive News : नेशनल हाइवें-2 पर दिल्ली की तरफ से आ रहीं एक निजी बस की मैगपाई चौक के समीप बस का अगला एक टायर फटने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया और बस डिवाईडर पर चढ़ गई। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गया। बस में सवार 35 लोग बाल -बाल बच गए।

घटना के बाद बस चालक को लोगों ने जमकर पीटा और उसका फोन और पर्स भी जब्त कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर तुरंत ट्रैफिक पुलिस के एसएचओ हेमंत कुमार अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचें और जाम हटवाया और क्रेन की मदद से बस को किनारे पर लगवाया।

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल 35 लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं, और कुछ नुकसान नहीं हुआ। बैलेंस बिगडऩे से कोई बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन स्थिति नॉर्मल हो गई। वहीं बस चालक मनोज का कहना हैं कि बदरपुर बॉर्डर से आज सुबह 8 बजे अपनी बस में 35 लोगों को बिठाकर पृथला गांव स्थित एक कंपनी में छोडऩे हेतू लेकर चले थे जैसे ही वह मैगपाई होटल के समीप पहुंचा तो उसकी बस का एक अगला टायर ब्लास्ट हो गया।

इस दौरान बस का स्टेरिंग जाम हो गया तभी उसने ब्रेक लगा दी। बावजूद इसके उसकी बस डिवाईडर पर चढ़ गया। उसका कहना हैं कि उस वक्त उसकी बस में तकऱीबन 35 लोग थे। सभी के सभी कम्पनी के स्टाफ के लोग थे। इस घटना में बस का अगला हिस्सा बिल्कुल क्षति ग्रस्त हो गया।

उसका कहना हैं कि बस जैसे ही रुकी वह वहां से लोगों के कहर हेतु भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी और उसके जेब से उसका पर्स निकाल लिया। जिसमें नगदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि कागजात थे।