April 24, 2024

मॉक इंटरव्यू में बच्चों का दिखा जबरदस्त टैलेंट

Faridabad/Alive News : सैक्टर-9 स्थित डी.सी.मॉडल स्कूल मे मोक इंटरव्यू कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में जी.बी.एल. स्कूल के प्रिंसिपल हरीश चुग ने शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि और स्कूल की एडमिनिस्ट्रेटर आस्था गर्ग के द्वीप प्रज्ज्वलित से हुआ।

कार्यक्रम में विभिन्न प्ले स्कूल से आए हुए नन्हे मुन्ने बच्चो ने अनेक प्रतियोगिताओ के द्वारा अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। वहीं विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापकगण ने अभिभावकों का इंटरव्यू लेकर उनकी विद्यालय के बारे मे रुचियों को जानने का प्रयास किया। कार्यक्रम में छोटे बच्चो के लिए अनेक प्रतियोगिताओ का सफल आयोजन हुआ जैसे -ड्राइंग कम्पटीशन ,टैटू ,मेहदी को शामिल किया गया। वहीं नन्हे बच्चों की डांस प्रस्तुति ने सबको अचम्भित कर दिया।

उन्होंने ताइक्वांडो मे भी अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम के अंत मे विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. ज्योति गुप्ता ने सभी बच्चो तथा अभ्भाव्को का हार्दिक धन्यवाद किया। वहीं एक अन्य कार्यक्रम मे 5&6 कक्षा के बच्चो का काउंसलिंग सत्र का भी सफल आयोजन किया गया।

बच्चो ने ड्रामा, दोहा, डांस और योग के जरिये अपने कौशल का प्रदर्शन किया। प्रधानाचार्या ने आए हुए अभिभावकों के प्रश्नों का समाधान प्रस्तुत किया और स्कूल तथा अभिभावकों ने मिलकर बच्चो के विकास मे अपना योगदान देने का वादा किया।