April 26, 2024

फरीदाबाद में ‘द यूटिलिटी स्टोर’ की शुरूआत

Faridabad/Alive News : हर तरफ मेगा स्टोर्स और हाईपर मार्ट की भीड़-भाड़ के बीच दिल्ली एवं एनसीआर में ‘द यूटिलिटी स्टोर’ नाम से एक ऐसे सुपर स्टोर चेन की शुरूआत हुई है जिसकी बाजार में यकीनन बहुत जरूरत थी। कंपनी ने दिल्ली में 1, गुरूग्राम में 4, फरीदाबाद में 1 व गाजिय़ाबाद में 4 स्टोर्स मिलाकर 10 स्टोर्स के साथ शुरूआत की है। अप्रैल 2017 तक दिल्ली- एनसीआर में कुल 50 ऐसे स्टोर्स कंपनी शुरू करेगी। गाजि़याबाद और गुरूग्राम में ‘द यूटिलिटी स्टोर’ के उद्घाटन के मौके पर मशहूर फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल मौजूद रहे।

शुरूआत के तौर पर स्टोर में सामानों की कुल 14 कैटेगरी बनाई गई है मसलन, बेबी केयर, क्लीलिंग एंड वॉशिग, ब्यूटी यूटिलिटी, पर्सनल केयर एंड हेल्थ यूटिलिटी, बाथरूम, किचेन एंड डायनिंग युटिलिटी जैसे सामानों का कलेक्शन है। इन कैटेगरी में 1,200 से ज्यादा वेरायटी के सामान स्टोर में मौजूद है।

उपरोक्त जानकारी देते हुए ‘द यूटिलिटी स्टोर’ कंपनी के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल सिंघल ने बताया है कि लगभग 104 देशों में रिसर्च करने के बाद हम इस नतीजे पर पंहुचे कि इस कॉन्सेप्ट को पूरे देश में पंहुचाया जाए। इसी योजना के अन्तर्गत अगले 2-3 सालों में हम देशभर में ऐसे 5,000 स्टोर्स शुरू करेंगे।