विधायक के प्रयास से पूर्वांचल समाज में खुशी की लहर

0
11
Faridabad/Alive News : एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नगेन्द्र भडाना के प्रयासों से आज राजीव कालोनी में छठ घाट को मंजूरी दिलाये जाने पर पूर्वांचला समाज के हजारो लोगों ने समाजसेवी विरेन्द्र डागर एडवोकेट व राजेश डागर के नेतृत्व विधायक नगेन्द्र भडाना का आभार जताया।
इस मौके पर विरेन्द्र डागर एडवोकेट व राजेश डागर ने संयुक्त रूप से विधायक नगेन्द्र भडाना का आभार जताया और कहा कि विधायक ने इस मांग को पूरी करके पूर्वांचल समाज में खुशी की लहर है और सभी ने एक स्वर में नगेन्द्र भडाना का तहेदिल से आभार जताया।
विरेन्द्र डागर एडवोकेट व राजेश नागर ने संयुक्त रूप से कहा कि पूर्व की कितनी सरकारे आयी परंतु किसी ने इन लोगो की इस मांग को पूरा नहीं किया हां आश्वासन जरूर दिया और वोट हासिल किये परंतु वोट हासिल कर सत्ता हासिल करने के बाद सब कुछ भूल गये। परंतु नगेन्द्र भडाना ने चुनावों से पूर्व पूर्वांचल समाज से जो वायदा किया था आज वह वायदा पूरा कर लगभग 2500 गज की जमीन पर इस छठघाट को पास करवाया है और जल्द ही इसको पूरा भी कर लिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि इस छठघाट के बनने से यहां रहने वाले हजारो पूर्वांचल वासियों को काफी राहत मिलेगी। वह आज तक अपने सबसे बडे पर्व छठ पूजा के लिए इधर उधर जाते थे परंतु अब उनके ही क्षेत्र में छठ घाट की स्थापना होने से अब उन्हे कहीं आने जाने की जरूरत नहीं होगी और वह आराम से अपना पर्व यहां हर्षोल्लास से मना पायेंगे।
इस मौके पर  विधायक नगेन्द्र भडाना का आभार जताने वालो में केशव वर्मा, मीठू लाल, पप्पू प्रसाद, मिथलेश, दीपक सिंह, सुरेन्द्र साहू, डा. विनोद, मास्टर उरण्तेश्वर, शिवप्रकाश पुरी, संतोष ठाकुर, नेपाली पण्डित, मुन्ना सिंह, विनय सिंह, बरमेश्वर राय, उमेश सिंह, कमलेश यादव, दयशंकर, हरेन्द्र यादव, हरिओम, अशोक सिंह और समस्त पूर्वांचल समाज उपस्थित रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here