April 25, 2024

दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला न्याय … पीएम को लगाई गुहार

Faridabad/ Alive News: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दिवाली के दिन राजू नगर में रहने वाली एक महिला के घर एक बदमाश घुस गया और बदमाश ने पहले उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जब वह अपने इरादे में सफल नहीं हो पाया तो उसने महिला के कपड़े फाडक़र उसे निवस्त्र कर पिटना शुरू कर दिया। इसी शोर सुनकर घर पर मौजूद उसके पति और बेटी ने बीच-बचाव की कोशिश की तो बदमाश ने उन दोनों के साथ भी मारपीट की। घटना के बाद पीडि़त परिवार ने पुलिस हेल्पलाईन नंबर पर फोन किया और पुलिस आ गई तथा आरोपी को अपने साथ लिया और वहां से चली गई।

पुलिस ने पीडि़त परिवार की न तो कोई शिकायत ली और न ही मेडिकल कराया। जबकि महिला ने अपने परिवार का मेडिकल आज अपने खर्चे पर सिविल अस्पताल बादशाह खान से कराया है। लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ने बिना उसके बयान लिए आरोपी बदमाश को रात में ही छोड़ दिया और छूटने के बाद बदमाश ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।
घटना की सूचना पाकर विधायक सीमा त्रिखा और मीडिया की टीम अस्पताल पहुंची और महिला से बात की। पीडि़त महिला ने रो-रो कर विधायक सीमा त्रिखा को अपनी आप बीती बताई। पीडि़ता की आप बीती सुनकर विधायक ने तुरन्त थाना प्रभारी को फोन कर मामले पर संज्ञान लेने के आदेश दिए और कहा की बीजेपी सरकार में महिलाओं का अपमान बर्दाश नहीं किया जाएगा। स्थानीय पुलिस से जब मामले की जानकारी लेनी चाही तो पुलिस कुछ कहने से बचती रही। हालांकि पुलिस की ओर बयान आया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।