अब टोल प्लाजा पर किसी तरह की लापरवाही नहीं होगी बर्दाश

0
16

Faridabad/Alive News : शहर के बल्लबगढ़-सोहना रोड पर धौज के पास स्थित पाखल टोल प्लाजा के मैनेजर जेपी रावत का कहना है कि टोल प्लाजा पर हर तरह की मशीन उपलब्ध है और जिस दिन एडवोकेट पाराशर गए थे उस दिन एक कर्मचारी लापरवाही के कारण स्वैप मशीन लाना भूल गया था। रावत का कहना है कि टोल प्लाजा के सभी कर्मचारियों को उन्होंने चेतावनी दी है कि कोई भी लापरवाही बदार्श्त नहीं की जाएगी। रावत ने कहा कि फरीदाबाद की जनता को अब इस टोल प्लाजा पर किसी तरह की असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों से कहा गया है कि हर किसी से प्यार से बोलें और किसी से भी कोई बहस न करें। रावत ने कहा कि कई महीने पहले एक कर्मचारी ने गलती की थी और वकील पाराशर को तीन रूपये वापस नहीं लौटाए थे जिसकी उसे सजा मिल चुकी है इसलिए अन्य कर्मचारी अब किसी तरह की गलती नहीं करते।

रावत ने कहा कि हम समय-समय पर यहाँ कई तरह के जागरूकता अभियान चला चुके हैं और कई बार स्वास्थ्य कैम्प और रक्तदान शिविर लगवा चुके है। रावत ने फरीदाबाद की जनता से अपील की कि हमारे टोल टैक्स पर कोई भी कर्मचारी और किसी से बहस करता है और किसी से एक रूपये भी ज्यादा लेता है तो लोग मुझसे शिकायत कर सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल में बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पराशर की शिकायत थी कि टोल प्लाजा पर स्वैप मशीन नहीं है जिस कारण यहाँ डिजिटल लेन-देन नहीं किया जा सकता। पाराशर की इस शिकायत के बाद रावत का ये बयान आया कि टोल प्लाजा पर स्वैप मशीन है लेकिन उस दिन लापरवाही के कारण एक कर्मचारी घर से मशीन नहीं ला सका था। मैनेजर के बयान के बाद पाराशर ने कहा कि टोल प्लाजा पर मेरी निगाह बनी रहेगी और अगर कोई गड़बड़ी हुई तो माफ़ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पाखल ही नहीं फरीदाबाद के किसी भी टोल प्लाजा पर कोई गड़बड़ी हुई तो गड़बड़ी करने वाले को सीधा नीमका जेल भिजवाऊंगा। उन्होंने कहा कि टोलकर्मी जनता से प्यार से बात करें और किसी तरह की वसूली न करें वरना किसी को माफ़ नही किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here