April 25, 2024

‘Sukish’ के नाम से पॉपुलर है ये बिग्ग बॉस की जोड़ी

Entertainment Desk :  बिग बॉस सीजन-9′ में नजर आए TV कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय 16 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। ‘Sukish’ के नाम से पॉपुलर यह जोड़ी 6 साल डेटिंग के बाद फाइनली शादी के अटूट बंधन में बंध रही है। दोनों शादी की तैयारियां में बिजी हैं। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया। इसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। फोटोशूट में दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड में ट्रेंड बन गया है प्री-वेडिंग फोटोशूट…

15

फोटोशूट के दौरान किश्वर ने रॉयल ब्लू गाउन जबकि सुयश ने ब्लू कलर का सूट पहना था। किश्वर ने कल्कि फैशन का गाउन कैरी किया जबकि खुद को नारायण ज्वेल्स की ज्वैलरी से कम्प्लीट किया। प्री-वेडिंग फोटोशूट की थीम ब्लू थी। बता दें कि प्री-वेडिंग फोटोशूट बॉलीवुड में ट्रेंड बन चुका है। इससे पहले जुलाई में दिव्यंका-विवेक और बाद में धीरज-विनी ने भी शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया था। सिंगर श्वेता पंडित ने भी अपनी शादी से पहले यह फोटोशूट कराया था।

16

‘प्यार की यह एक कहानी’ के सेट से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी…
सुयश और किश्वर पॉपुलर टीवी सीरियल ‘प्यार की यह एक कहानी’ (2010-2011) के सेट पर पहली बार मिले थे। चार महीने तक एक-दूसरे को समझने के बाद वे रिलेशन में आए। 2014 में वे ‘खुशनुमा’ नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। ‘बिग बॉस 9’ में भी दोनों साथ पहुंचे थे, लेकिन इविक्शन पहले सुयश का हुआ और करीब दो सप्ताह बाद किश्वर भी बाहर हो गईं।

17

इससे पहले किश्वर के कजिन्स ने रखी थी बैचलरेट पार्टी…
कुछ दिनों पहले किश्वर के कजिन्स ने उनके लिए बैचलरेट पार्टी रखी। बैश की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा था- “totally loved what u guys did for me .. it was a quiet but a very warm..loving and fun bachelorette ❤ thank u #brothersandsisters for this special evening ❤” बता दें, किश्वर इन दिनों टीवी शो ‘ब्रह्मराक्षस’ में नजर आ रही हैं।