April 27, 2024

जल्द बनेगा मुन्नाभाई एमबीबीएस का तीसरा पार्ट

New Delhi/Alive News : मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म को लेकर अब महज कयास नहीं लगाइए, फिल्म सच में बनने जा रही है. चैनल के अनुसार इस बात का दावा खुद बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजय दत्त ने किया है.

अभिनेता संजय दत्त ने बीकानेर में साहब बीवी और गेंगस्टर-3 की शूटिंग के दौरान यह मुन्नाभाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट के जल्द बनने की बात कही है.

एक चैनल के साथ खास बातचीत में संजय दत्त ने बीकानेर से जुड़ी अपनी यादों को साझा करते हुए कहा कि यह शहर काफी बदल गया है. उन्होंने कहा कि वे 24 बरस पहले क्षत्रिय फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आया था. तब के और अब के बीकानेर में रात दिन का अंतर है.

उन्होंने रसगुल्ला की मिठास को याद करते हुए बीकानेर से दिल्ली के लिए शुरू हुई हवाई सेवा के लिए केंद्र और राज्य सरकार को धन्यवाद भी दिया.

संजय दत्त ने कहा कि जीवन में कई उतार चढ़ाव देखने के बाद अब वह फिर से मुख्यधारा में लौटते हुए अपनी फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं. संजय दत्त ने कहा कि आजकल के युवाओं को नशे और गुस्से से दूर रहकर शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने अपने फेंस को संदेश देते हुए कहा कि वे उनका खूब आदर करते हैं और उन्हीं की बदौलत वे तमाम मुश्किलों से उबर पाए हैं.