April 27, 2024

दो दिन में 60 करोड़ का आंकड़ा पार किया इस फिल्म ने

New Delhi/Alive News : जूनियर एन.टी.आर की तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म जय लव कुश ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई कर ली है.  गुरुवार को रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन ही 49 करोड़ रुपये कमा लिए थे. अब दो दिन में इसकी कुल कमाई 60 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर गई है.

फिल्म को लेकर आ रहे इस रिस्पॉन्स पर एन.टी.आर ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा था कि जय लव कुश को मिल रहे रिस्पॉन्स से उन्हें काफी संतुष्टि मिल रही है. एक अभिनेता के तौर पर वह इससे इस फिल्म को के. एस.रवींद्र  ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एन.टी.आर ट्रिपल रोल में हैं. वह जय, लव और कुश के नाम से तीन किरदार निभा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में जय का रोल सबसे ज्यादा रोमांचक है. फिल्म की कहानी तीन भाइयों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. इसके पहले रितिक रोशन भी कृष 2 में ट्रिपल रोल में दिख चुके हैं.

फिल्म को एन.टी.आर के भाई कल्यानराम ने प्रोड्यूस किया है. इस इसमें निवेथा थॉमस, राशी खन्ना और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. तमन्ना भी जूनियर एन.टी.आर के साथ स्विंग जारा गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म के निर्देशक के.एस.रवींद्र की बात करें, तो उनके नाम भी पावर और सरदार गब्बर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने का रिकॉर्ड है. रॉकस्टार देवी श्रीप्रसाद ने फिल्म का संगीत दिया है.

बता दें कि फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में पहले दिन 3.64 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्म जगत के जानकारों के मुताबिक यह फ्लम साउथ की बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हो सकती है. वीकेंड में इसका कलेक्शन और भी बढ़ने के आसार हैं। इससे पहले भी जूनियर एन.टी.आर ‘टेंपर’, ‘ननाकू प्रमाथो’, ‘जनता गैरेज’ जैसी कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

जूनियर एनटीआर एन हरिकिशन के बेटे हैं जो एनटी रामाराव के सबसे बड़े बेटे हैं. एनटी रामा राव तेलगू देशम पार्टी के संस्‍थापक और तेलगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे बड़ी हस्‍ती थे.