April 25, 2024

3 दर्जन पूर्व मंत्री हुए थे केंद्रीय मंत्री के शिकार : सत्यनारायण लाठर

New Delhi / Alive News : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी जींद के जुलाना से वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण लाठर की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है। जिसमें भाजपा के केंद्रीय मंत्री चौ वीरेन्द्र सिंह पर जम कर राजनीतिक भड़ास निकाली गई है। जिसके अनुसार वीरेंद्र सिंह को दीनबन्धु सर छोटूराम के नाम का फायदा लेने के आरोप लगाए गए हैं। इस यह भी लिखा कि कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री होते हुए भी इन्होंने कभी जींद का भला नहीं होने दिया, उस समय भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुख्यमंत्री होते हुए राजनीती द्वेष रखा। खासकर जींद जिले का नुकसान इस व्यक्ति द्वारा किया गया है।

सत्यनारायण लाठर ने यह भी लिखा कि लगभग 3 दर्जन पूर्व मंत्री इस मौकापरस्त के शिकार हुए हैं। इस छोटूराम के नाती ने हमेशा हरियाणा प्रदेश को नुकसान पहुंचा कर अपने परिवार का भला किया है, भाजपा में अमित शाह के सामने 3 दर्जन पूर्व मंत्रियो को सामने खड़ा कर अपनी पत्नी की टिकट ले ली। उन्होंने वायरल मेसेज के माध्यम से प्रदेश की जनता को जागरूक करते हुए लिखा है कि यह आदमी किसी का सगा नहीं है इसने सदा अपने परिवार का फायदा किया है, इससे बच कर रहें।

इस वायरल मेसेज के बारे में जब सत्यनारायण से बात हुई तो उन्होंने बताया कि यह मैसेज जनता के नाम वायरल किया गया है जिस से लोग जागरूक रहें। उन्होंने यह भी कहा कि जाटों के आरक्षण के नाम पर 26 नवंबर को जसिया में रैली की जा रही है जिसमें वीरेन्द्र सिंह जाटों के हिमायती बनने जा रहे हैं। केंद्र के मंत्री होने के नाते उन्हें यह कतई शोभा नहीं देता कि वे एक समाज की बात करें।

उन्होंने यह भी बताया कि तथाकथित जाट नेता यशपाल मलिक का ध्यान भटक गया है, जाटों के युवा जेलों में बंद हैं और वह पूरे वर्ल्ड के जाटों को रैली में इकट्ठा करने का दावा करते घूम रहे हैं लेकिन हरियाणा के जाट ही इस रैली के पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण का यह मुद्दा सन 1980 से चल रहा है। जाट आरक्षण के नाम पर ये दोनों नेता सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रहे हैं, जनता इनके बहकावे में न आये।

इस वायरल पर केंद्रीय मंत्री चौ. वीरेंदर सिंह से उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर सम्पर्क किया तो उनसे बातचीत नहीं हो पाई।