April 25, 2024

18 साल की युवती से तीन कर्मचारियों ने किया रेप

इंदौर: एक चॉकलेट फैक्टरी में 18 वर्षीय युवती के साथ तीन कर्मचारियों ने रेप कर दिया। जब एक कर्मचारी रेप कर रहा था तो दो अन्य कर्मचारियों ने भी देख लिया। फिर उन्होंने भी उसके साथ रेप किया। टीआई लसूड़िया आरडी कानवा ने बताया बजरंग कांकड़ में गोशाला चॉकलेट फैक्टरी में घटना हुई। यहां पीड़ित युवती की मां नौकरी करती थी। दो महीने से उसने अपने स्थान पर बेटी को नौकरी पर लगवा दिया। 5 जनवरी को मालिक ने उसे ऊपर के कमरे में पोछा लगाने का कहा।

युवती वहां गई इस दौरान मौका पाकर फैक्टरी का ही कर्मचारी राधेश्याम वहां पहुंच गया। उसने युवती को धमकाकर ज्यादती कर दी। युवती की मनोदशा सामान्य नहीं होने के कारण वह विरोध नहीं कर सकी और दहशत में आ गई। ज्यादती करते हुए युवती को वहीं के दो अन्य कर्मचारी राजकुमार और संतोष ने देख लिया।

उन्होंने भी युवती से ज्यादती की और चुप रहने का कहकर धमकाया। युवती एक दिन तक चुप रही, फिर उसने फैक्टरी में काम करने वाली सहेली को पूरी घटना बताई। उसने बाकी महिला वर्करों को बात बताई। वहां से युवती की मां को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद शुक्रवार शाम को वह बेटी को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।