तीर्थ यात्रा से पुण्य का कुछ फल फरीदाबाद के हिस्से भी आए ऐसी कामना करता हूं- विपुल गोयल

0
135

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 89 के विधायक और हरियाणा के उद्योग और पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल फरीदाबाद के सर्वांगीण विकास के लिए लगातार प्रयत्नशील हैं, क्षेत्र के विकास के साथ अपने विधानसभा निवासियों के व्यक्तिगत सरोकारों पर भी वो पूरा ध्यन रखते हैं। जहां इलाके के विकास के लिए केंद्र की सरकार से योजनाओं के लिए बजट की मांग करते हैं तो उद्योग जगत से विकास कार्यों के लिए बढ़-चढ़ हिस्सा लेने की अपील करते हैं.

दूसरी ओर उनके विधानसभा में रहने वाली महिलाएं कैसे रोज़गार से जुड़े उसका भी जतन करते हैं। और समाज में जब पुण्य की बात हो तो उसमें भी पीछे नहीं रहते हैं. उसके लिए उन्होंने तीर्थयात्रा का बीड़ा उठाया है. उसी क्रम में आज 12 जुलाई को साईं धाम शिर्डी के लिए फरीदाबाद से श्रद्धालुओं को बस से रवाना किया गया, तीर्थ यात्रियों की बस को सेक्टर 16 स्थित बीजेपी कार्यालय से युवा नेता अमन गोयल ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया .

इस अवसर पर अमन गोयल ने तीर्थ यात्रियों से आग्रह किया कि शिर्डी दरबार में अपने लिए तो दुआ मांगे ही साथ ही फरीदाबाद के विकास के लिए भी फरियाद लगाएं ताकि फरीदाबाद देश और दुनिया में अपनी अलग पहचान कायम कर सके। तीर्थ यात्रियों को रवाना करने के लिए बीजेपी कार्यालय में सर्व श्री प्रवीण चौधरी, विजय शर्मा, राजकुमार राज, देवेंद्र गुप्ता, सुभाष तेवतिया, मकेंद्र गुप्ता के अलावा बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

Print Friendly, PDF & Email