90 के दशक में जब सीरियल चंद्रकांता की शुरुआत हुई थी तो शायद ही कोई ऐसा हो जो शो की एक्ट्रेस शि‍खा स्वरूप यानि कि राजकुमारी चंद्रकांता की खूबसूरती का दीवाना न बना हो. लगभग 27 साल बाद इस शो का रीमेक बनाया गया है जिसमें एक्ट्रेस कृतिका कामरा राजकुमारी चंद्रकांता के रोल में नजर आ रही हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस शि‍खा स्वरूप की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें उनका लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

27 साल बाद भी एक्ट्रेस शि‍खा स्वरूप उतनी ही खूबसूरत और फिट हैं जितना कि वो चंद्रकांता के रोल में थीं. तस्वीर को देखकर आज की चंद्रकांता को एक बार को तो जरूर कॉम्प्लेक्स फील हो ही जाएगा.

शिखा ने 2012-13 में आए शो रामायण में कैकई की भूमिका भी निभाई थी. शिखा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्ट‍िव नहीं हैं लेकिन उनके फैन्स उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

शिखा को गेम्स शौक हैं और वह ऑल इंडिया पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप और बैडमिंटन में नेशनल लेवल प्लेयर रही हैं. शूटिंग में तो उन्होंने गोल्ड मैडल भी जीता है.

छोटे पर्दे पर राज कर चुकीं शिखा ने टीवी सीरियल्स के अलावा, ‘तहलका’, ‘पुलिसवाला गुंडा’, ‘पुलिस पब्लिक’, ‘नाग मणि’, ‘कायदा कानून’ और ‘प्यार हुआ चोरी-चोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

1994 से 1996 तक टीवी पर प्रसारित किए गए शो चंद्रकांता की लीड एक्ट्रेस शिखा स्वरूप ने 1988 में मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था अगर बात करें उनके लुक की तो उनके लुक्स और फिजीक में कोई खास बदलाव नहीं आया है. वह आज भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here