April 27, 2024

आज जीवन में व्यायाम का अधिक महत्व : राजेश नागर

Faridabad : तिगांव विधानसभा क्षेत्र भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर ने मंझावली मोड पर स्थित हाडा जिम का विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर राजेश नागर ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के व्यस्त जीवन में हमें व्यायाम अवश्य ही करना चाहिए और उसके लिए इस तरह के जिम काफी सकारात्मक साबित होते है।
उन्होंने कहा कि इस तरह के जिमों में आकर हम अपने स्वास्थ्य को तो ठीक रख सकते है। उन्होंने कहा कि आज हम काफी व्यस्त माहौल में अपना जीवन व्यतीत कर रहे है और इस जीवन को सकुशल चलाने के लिए व्यायाम अवश्य जरूरी है इसीलिए इस तरह के जिमों का लाभ उठाये और अपनी सेहत को पूरी तरह से ठीक रखे।

राजेश नागर ने कहा कि आज युवाओं का दौर है और युवा वर्गो को ज्यादातर इस तरह के कार्यो को करना चाहिए ताकि वह देश व प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दे और अपना जीवन भी सफल बनाये। उन्होंने कहा कि कुछ युवा नशे व गलत आदतों में अपना जीवन को बर्बाद कर लेते है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे और इस तरह के कार्य करे जिससे समाज को भी उन पर गर्व हो।

इस मौके पर हरि नम्बरदार, हरिचंद नागर, पप्पू सरपंच, बब्बू अधाना, खेमबीर नम्बरदार, प्रेमचंद पहलवान, राकेश मित्तल, धर्मवीर अधाना, रिकंू जोडला, हेम अधाना, सुरजीत अधाना, करण सिंह, मुंशी पाराशर, रणवीर अधाना, जितेश अधाना सहित अन्य युवा उपस्थित थे।