March 28, 2024

नवनिर्मित चेयरमैन विनोद चौधरी का स्वागत करते हुए टोनी पहलवान

Faridabad, 11 March:- जिला परिषद के नवनिर्मित चेयरमैन विनोद चौधरी का आज सैय्यदवाडा स्थित उनके निवास पर समाजसेवी टोनी पहलवान एवं हिंद केसरी नेत्रपाल पहलवान ने अपने साथियों के साथ बुके देकर उनको मुबारकबाद दी। मुबारकबाद देने वालों में के.डी.शर्मा, पवन अरोड़ा, हेप्पी पाहवा, टीटू मटकेवाला, राकेश गुप्ता, पवन नंद्राजोग, सरजू आहूजा, राकेश गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर उपस्थिजनो को सम्बोधित करते हुए चेयरमैन विनोद चौधरी ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हो वह समाज व क्षेत्रवासियों की बदौलत हूं और यह अहसान क्षेत्र के विकास को करवाकर उतारूंगा। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने जिस तरह से फरीदाबाद सहित हरियाणा को विकास युक्त बनाया हुआ है उन्हीं के दिशा निर्देशों पर मैं क्षेत्र का विकास करके क्षेत्र को वीआईपी बनाने का पूरा प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर टोनी पहलवान ने कहा कि विनोद चौधरी युवा होने के साथ साथ शिक्षित एवं ईमानदार युवा है और आज युवाओं का दौर है और ऐसे में विनोद को यह जिम्मेवारी सौंप कर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताते है। जिन्होंने ऐसे युवा को चेयरमैनी की कमान सौंपी है जो कि सभी की पहली पंसद है।
इस अवसर पर विनोद चौधरी के पिता वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष वीर ने कहा कि जनता की सेवा करना हमारे परिवार का पहला ध्येय है और इसी ध्येय को लेकर विनोद चौधरी भी सदैव अपने कार्यो को करेगा इसका मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं।