पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर तबादले और सीएम को भनक नहीं : अशोक तंवर

0
98

Faridabad/Alive News : दक्षिण हरियाणा के फरीदाबाद व पलवल जिलों में साईकिल यात्रा के पांचवें चरण की शुरूआत को लेकर आयोजित कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने राफेल डील पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अनिल अम्बानी पर तगड़ा प्रहार किया। तंवर ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी व अनिल अंबानी ने मिलकर राफेल डील में 130 करोड़ का गड़बड़झाला किया है।

कांग्रेस इस डील में हुए घालमेल से देश वासियों को नुक्कड़ सभाओं व पंचायतों के माध्यम से अवगत कराएगी। तंवर की पांचवें चरण की साईकिल यात्रा आगामी 12 सितम्बर को बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से शुरू होगी और 16 सितम्बर को हथीन में समाप्त होगी। इस दौरान लघु सचिवालयों पर ज्ञापन दिए जाएगें तथा जनसभाओं का भी आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर जिले के प्रभारी मोहम्मद बिलाल, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष डा. राधा नरूला, पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, प्रदीप जेलदार, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, सचिव सुमित गौड़, राकेश भड़ाना, बलजीत कौशिक, राजेन्द्र शर्मा, सतबीर डागर, अनीष पाल, नरेश गोदारा आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

तंवर ने कहा कि आज प्रदेश में पुलिस विभाग में बड़े स्तर पर तबादले हो जाते है और सीएम को इसकी भनक तक नहीं लग पाती है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, आए दिन मर्डर, लूटपाट, महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो रही है। जहां तक विकास का सवाल है तो खट्टर सरकार ने प्रदेश का विकास नहीं विनाश ही किया है। फरीदाबाद स्मार्ट सिटी इसका जीता जागता उदाहरण है। उनका कहना था कि भाजपा के राज में क्या मजदूर क्या किसान, क्या व्यापारी, क्या युवा और क्या महिला सभी परेशान है।

अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि रथ के पहिए कहा धंस जाऐ यह तो किसी को पता नहीं किन्तु इतना पक्का है कि साईकिल सरपट दौड़ रही है और प्रदेश में परिवर्तन लाकर विकास की इबादत लिखेगी। इस मौके पर सुभाष चौधरी, नेत्रपाल अधाना, सीमा जैन, राजेश तेवतिया, राजेश आर्य, विजय कौशिक सहित अनेको कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here