डायनेस्टी स्कूल संस्थापिका की प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

0
53

Faridabad/Alive News: सेक्टर-28 के डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापिका एवं प्रिंसिपल स्वर्गीय श्रीमती बिमला वर्मा को आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह, रोटरी क्लब, उद्योगपति, सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी और शहर के शिक्षाविद सहित हजारों लोगों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उन्हें नम आँखों से याद करते हुए उनकी वाक् शैली, मधुर व्यवहार और मिलनसार होने की सभा में चर्चा की।

हरियाणा प्रोग्रेस स्कूलस एण्ड कान्फ्रेंश और रोटरी क्लब ने उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने पर ‘लाइफ टाईम अचीवेमनेट अवार्ड’ से नवाजा है। श्रद्धांजलि सभा सुबह भजन वंदना के साथ शुरू हुई और पुण्यात्मा की शांति के लिए भजन और ईश्वर वंदना के बाद समापन हुआ। स्वर्गीय बिमला देवी के छोटे बेटे एवं स्कूल के प्रिंसिपल नितिन वर्मा ने श्रद्धांजलि सभा में बताया कि उनकी माता जी एक कर्मठ, जुझारू एवं शिक्षा के प्रति पूर्णतः समर्पित महिला थी।

मेडीचेक हॉस्पिटल के डायरेक्टर और उनके बड़े बेटे सुमित वर्मा ने उनके जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला। श्रद्धांजलि सभा में वर्मा एवं डायनेस्टी परिवार के सदस्यों एवं सगे-सम्बधियों ने स्वर्गीय बिमला वर्मा को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि सभा में सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद के प्रधान नरेंद्र परमार, राजेश मेहंदीरत्ता, HPSC के प्रदेश अध्यक्ष एसएस गोसाई, शिक्षाविद टी.एस दलाल, एच.एल भूटानी, धीरज भूटानी, संदीप सिंघल, प्रदीप सिंघल, होटल डिलाइट परिवार से रामशरण भाटिया, बंटी भाटिया, सोनू भाटिया, शिक्षाविद सहित राजनैतिक दल के नेताओं ने श्रद्धांजलि दी।

Print Friendly, PDF & Email