शिक्षक दिवस पर दी महान शिक्षकों को श्रद्धांजलि

0
56

Faridabad/Alive News : शिक्षक दिवस के अवसर पर मानव रचना कैंपस कविताओं व मधुर संगीत से गूंज उठा। मंगलवार को मानव रचना कैंपस में शिक्षकों को श्रृद्धांजलि देने के लिए सजदा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हरियाणा के लेबर विभाग के एडिशनल चीफ सैक्रेटरी (आईएएस) विजय वर्धन व जाने माने गायक पदमजीत सहरावत ने कविताओं व गीतों के माध्यम से समा बांधा।

कार्यक्रम में बतौर अतिथि फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी, आईजी पुलिस आईपीएस भारती अरोड़ा, गुरुग्राम के डिप्टी लेबर कमिश्नर सुधा चौधरी, वन संरक्षक आईएफएस विनोद कुमार, डॉ.अंशु कुमार, मानव रचना शिक्षण संस्थान के प्रेसिडेंट डॉ.प्रशांत भल्ला, वाइस प्रेसिडेंट डॉ.अमित भल्ला, मानव रचना इंटरनैशनल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ.एन.सी.वाधवा, मानव रचना यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर व एमआरईआई के एमडी डॉ. संजय श्रीवास्तव व टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ मौजूद रहे।

इस मौके पर डॉ.एन.सी.वाधवा ने कहा कि सजदा कार्यक्रम शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों को श्रृद्धांजलि देने के लिए आयोजित किया गया। टीचिंग कम्युनिटी देश के विकास में अहम भूमिका निभाती है। हम सभी को इस खास दिन पर शिक्षकों का शत शत नमन करना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि सजदा में शिक्षकों को श्रृद्धांजलि देने के साथ साथ महिलाओं के सम्मान को बनाए रखने के लिए गीतों के माध्मय से उन्हें श्रृद्धांजलि दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here