April 25, 2024

अजरौंदी गांव में हुआ ट्यूबवेल का उद्घाटन

Alive News (Faridabad) : बिजली,पानी,और सड़क जैसी बुनियादी जरूरतें पूरी करना हर जनप्रतिनिधि की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए और फरीदाबाद विधानसभा में इन समस्याओं का दीर्घकालीन समाधान ही उद्योग मंत्री विपुल गोयल जी का लक्ष्य है। ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने अजरौंदी गांव में ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए।

अजरौंदी गांव में लोगों को संबोधित करते हुए अमन गोयल ने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने पानी की समस्या को दूर करने के लिए इतने बड़े स्तर पर ट्यूबवेल लगाने के लिए ग्रांट दी है। अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक पानी की व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए चाहे जितने भी ट्यूबवेल लगाने पड़ें, पानी की समस्या को हर हाल में खत्म किया जाएगा। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा में  बिजली, पानी, सड़क, सीवर की समस्या के समाधान के लिए कहीं कार्य चल रहा है तो कहीं प्रक्रिया में है।

उन्होने कहा कि अगले एक साल में फरीदाबाद विधानसभा के गांव आदर्श गांव से कम नहीं होंगे। इस मौके पर स्थानीय पार्षद छत्रपाल, ओमप्रकाश उर्फ लाला, लाल सिह प्रधान, सुरेंद्र डूडी, विजय शर्मा, उमेश ठाकुर, वीर सिंह सैनी, पूरण सिंह सैनी, रामकुमार, मनोज शर्मा, विकास बालियान, वीर सिंह सैनी, पवन शर्मा समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।