महिला से मोबाइल छीनने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

0
21

Faridabad/Alive News: दोस्त से उधार लिए पैसे चुकाने के लिए महिला से मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छीना हुआ मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की मोटरसाइकिल बरामद किया है।

एसीपी धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सूरज और सनी फरीदाबाद के ओल्ड क्षेत्र के रहने वाले है। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी सन्नी को अपने दोस्त के ₹5000 रुपए देने थे। इसीलिए आरोपी सन्नी ने अपने दोस्त सूरज के साथ मिलकर सेक्टर 19 ओल्ड फरीदाबाद की तरफ जा रही एक औरत से मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना ओल्ड में मामला दर्ज किया गया था।

आरोपी सन्नी इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने मामा की मोटरसाइकिल मांग कर लाया था। आरोपियों को 28/29 सब्जी मंडी कट से गिरफ्तार किया है। आरोपी से छीना गया मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल की बरामद की गई है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरोपी सन्नी कंपनी में हेल्पर का काम करता था और आरोपी सूरज कपड़े की दुकान पर हेल्परी का काम करता था। दोनों आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Print Friendly, PDF & Email