अंडर-13 टूर्नामेंट में ए.पी.जे और मेवात अकेडमी की जीत

0
56

Faridabad/Alive News : पहला रविन्द्र फागना अंडर-13 टूर्नामेंट का आयोजन पाली स्थित राधा स्वामी ग्राउंड में आयशर क्रिकेट अकेडमी और मेवात अरावली क्रिकेट अकेडमी के बीच हुआ। मेवात अरावली क्रिकेट अकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुुए 30 ऑवर में 4 विकेट गंवाकर 193 रन बनाए। जिसमें निखिल कुमार ने 10 चौके की सहायता से 101 बॉल पर 89 रन और एम.एस तंवर ने पांच चौके की सहायता से 29 बॉल पर 35 रन बनाए।आयशर टीम के गेंदबाज वंश चहेती और पीयूष गुप्ता ने एक-एक विकेट हासिल किया। आयशर क्रिकेट अकेडमी की टीम ने अपनी पारी खेलते हुए 15.4 ऑवर में 10 विकेट गंवाकर कुल 53 रन ही बनाए। टीम के बल्लेबाज यश अधाना ने एक छक्के की सहायता से 12 रन की भागीदारी ही दिखाई।

मेवात अरावली के गेंदबाज हनाना सैफ ने पांच विकेट, साहिल गौड़ ने 2 विकेट और युवराज कुमार ने 2 विकेट लिये, लेकिन आयशर टीम के खिलाड़ी मेवात अरावली के गेंदबाजो के सामने नही टिक पाए और 140 रन से मैच आयशर क्रिकेट अकेडमी हार गई। मैन ऑफ दा मैच निखिल कुमार को दिया गया।

वही दूसरी पारी में ए.पी.जे क्रिकेट अकेडमी और ग्लोबल क्रिकेट अकेडमी के बीच मुकाबला हुआ। ग्लोबल क्रिकेट अकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ग्लोबल क्रिकेट अकेडमी के बल्लेबाजो ने 19 ऑवर में 10 विकेट गंवाकर 66 रन बनाए। इसमें बल्लेबाज जतिन कुमार की भागेदारी 12 रन की रही। ए.पी.जे क्रिकेट अकेडमी के गेंदबाज अविरल माथुर ने तीन विकेट झटके और अंश सैनी, निकुंज मदान, अजय चहल ने दो-दो विकेट हासिल किये।

ए.पी.जे क्रिकेट अकेडमी की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 15.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 70 रन पूरे किये और सात विकेट से मैच जीत लिया। इसमें बल्लेबाज अमान अख्तर ने 5 चौके की सहायता 23 रन और सुमित कुमार ने एक चौके की मदद से 16 रन बनाये। मैन ऑफ दा मैच अविरल माथुर को दिया गया।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here