April 20, 2024

संगठन एकता से अधिक कार्य है संभव : तेजपाल सिंह

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के लगभग 18 लायंस क्लबों की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता बी.एम.शर्मा एवं तेजपाल सिंह खिल्लन द्वारा की गयी। इस मौके पर तेजपाल सिंह ने बताया कि आगामी 8 अप्रैल 2017 को लायंस क्लबस इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 321-ए-1 की डिस्ट्रिक काफ्रेंस का आयोजन किया जायेगा जिसमें डिस्ट्रिक गर्वनर, वाईस डिस्ट्रिक गर्वनर 1 ओर वाईस डिस्ट्रिक गर्वनर-2 का चुनाव होगा।

तेजपाल सिंह ने बताया कि वाईस डिस्ट्रिक गर्वनर-2 के लिए लायन एम.एल.अरोडा के नाम पर फरीदाबाद के 18 क्लब के लायन लीडर्स ने सहमति प्रदान की है। इस अवसर पर अपने अपने सम्बोधन में बी एम शर्मा, तेजपाल सिंह खिल्लन, जे एल माहेश्वरी, जगदीश अग्रवाल, वी एस कुकरेजा ने क्लब समाजसेवा का दूसरा नाम है कहा और सभी लायन लीडर्सो को समाजसेवा से और अधिक जुडऩे की अपील की। इस अवसर पर लायन एम.एल.अरोडा ने कहा कि उन पर जो विश्वास जताया गया है वे सर्विस प्रोजेक्टस करेंगे व जरूरतमंद लोगों की सेवा करेंगे। इस अवसर पर मंच संचालन आर के चिलाना द्वारा किया गया।

इस मौके पर आर के गुप्ता, जे पी गुप्ता, महेश बांगा, आई सी गोयल, सतीश परनामी, जे एम मल्होत्रा, प्रो सतीश आहूजा, प्रो. डी के चुघ, रणदीप भडाना, बंशीधर मखीजा, ललित झाम्ब, आदि ने अपने अपने क्लबों की ओर से आश्वावन व शुभकामनाएं दी कि आने वाले समय में बी एम शर्मा को जिला डिस्ट्रिक गर्वनर तेजपाल वाईस डिस्ट्रिक 1, व एम एल अरोडा को वाईस डिस्ट्रिक गवर्नर-2 को पूर्ण सहयोग देंगे व 100 प्रतिशत मतों से विजयी बनायेंगे।

तेजपाल सिंह ने कहा एकता में अनेकता है ओर हम सब मिलकर काम करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा सर्विस प्रोजेक्ट कर सके ओर हम सब मिलकर अधिक से अधिक समाजसेवा से जुडे रहेंगे। बैठक के अंत में एस के गोयल ने सभी आये हुए लायन लीडर्स एवं अतिथियों का धन्यवाद किया।