April 27, 2024

उतकल संघ ने भगवान जगन्नाथ कीर्तन का किया आयोजन

Faridabad/Alive News : गाजीपुर रोड स्थित उडिय़ा कालोनी पर उतकल सांस्कृतिक सेवा संघ द्वारा कार्तिक पूर्णिमा के उपलक्ष्य में भगवान जगन्नाथ जी का 19वां कीर्तन उडिय़ा समाज द्वारा आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा युवा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष यशवीर डागर ने कीर्तन स्थल पर पहुंचकर भगवान जग्रनाथ से आर्शीवाद लिया। उनके साथ क्षेत्र के भावी निगम उम्मीदवार मेहरचंद हरसाना भी पहुंचे। संघ के प्रधान सुखदेव बेहरा, चेयरमैन सदाशिव पानी और महासचिव पुरूषोत्तम प्रधान ने कीर्तन में पहुंचने पर अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया।

16-nov-photo-2

इस असवर पर यशवीर डागर ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद आश्वासन दिया कि वार्ड-9 बड़े लम्बे समय से राजनीतिक लोगों का शिकार होता आ रहा है। भाज्यवश मुझे एनआईटी क्षेत्र का नेतृत्व करने का पिछले दिनों अवसर मिला, किन्तु जनादेश ने उन्हे सेवा करने के वंचित रखा, उसके बाद से ही उन्हे क्षेत्र की दशा के बारे में पता चला। तभी से मैं क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिला और वार्ड-9 में करीब बीस ऐकड़ सरकारी भूमि के बारे में मुख्यमंत्री को बताया कि इस जमीन पर विशाल टाऊन पार्क और डिस्पेंशरी, सामुदायिक भवन बनाया जा सकता है जिससे क्षेत्र के लोग साफ-सुथरी आबो हवा ले सके। वहीं पार्षद उम्मीदवार मेहरचंद ने कहा कि इस क्षेत्र के लिए मैं 15 साल से लड़ रहा हूं लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि और पार्षद ने जनता की मूलभुत सुविधाओं का ध्यान नहीं रखा।

उन्होंने कहा कि मैं इस क्षेत्र का निवासी हूं और मुझे अपने वार्ड-9 के लोगों की समस्याओं का भली प्रकार से पता है। हरसाना ने कहा कि निवत्तमान पार्षद ने क्षेत्र के लोगों को कई बार बेवकूफ बना दिया है, लेकिन वह इस बार से खुद क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए चुनाव में उतर रहे है। इससे पहले दोनों अतिथियों ने भगवान का आर्शीवाद लिया और उडिय़ा समाज का धन्यवाद किया। इस अवसर पर क्षेत्र के प्रधान बब्बन अली, संस्था के उपप्रधान धनेशव प्रधान, अमूल्या कुमार, रश्मि राजन, दैतर्य बेहरा, सुदर्शन पात्रा, श्रीनिवास, अशोक कुमार और रमाकांत सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।