April 25, 2024

उत्तम नगर और उडिय़ा कालोनी में हरसाना की एकतरफा जीत

Faridabad/Alive news : वार्ड-9 में उडिया कालोनी उत्तम नगर से मेहरचंद हरसाना को पूरा समर्थन मिल रहा है। लोगों ने नुक्कड सभा के दौरान हरसाना को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि इस बार पार्षदी हमारे क्षेत्र में ही रहेगी। ना किसी फूल में ताकत है जो हमारे क्षेत्र से पार्षदी को गाजीपुर नंगला ले जाए। क्षेत्र के लोगों ने नुक्कड सभा में हरसाना का फूलमालाओं से स्वागत किया और जीत का आश्वासन भी दिया। वार्ड-9 में हरसाना का उत्तम नगर, उडिया कालोनी, नंगला कालोनी, डबुआ गांव के वोट बैंक पर पूरा कब्जा है। यह बात क्षेत्र के लोगों ने एक सुर में कही।

04-jan-photo-3a

हरसाना ने नुक्कड सभा में सैंकड़ो लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं इस क्षेत्र का निवासी हूं इस बार सेवा करने का मौका चाहता हूं। लोगों ने बाहर से आकर हमें हर बार बरगलाने का काम किया है इस बार मेरे उत्तम नगर और डिया कालोनी के लोगों को समझ आ गई है कि गांव नंगला में एक कागज पर साईन कराने के लिए किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हरसाना ने कहां कि अगर मेरे क्षेत्र के लोग मुझे 5 साल देते है तो मैं उनकी 22 साल पुरानी परेशानी को कालोनी से निकालकर बाहर फेंक दूंगा। उन्होंने कहा कि जिस जगह मैं और आप रहते है वहां पर मंत्री, विधायक और पूर्व पार्षद आकर रहकर दिखाए फिर पता लगेगा नरकीय जिन्दगी किसे कहते है।

उन्होंने मंच के माध्यम से कहां कि जीत उडिया कालोनी और उत्तम नगर की है अगर क्षेत्र के लोग नकल और मौका परस्त लोगों की पहचान कर लें तो। इस अवसर पर बॉबी कश्यप, करन सिंह कश्यप, रमेश, मोहन, वेदराम, सतवीर, हरि ङ्क्षसह, विशाल मिश्रा, अरूण भाटी, गजेन्द्र, गिरराज, बब्बन अली प्रधान, अंदन यादव, जीतराम पोसवाल, सिंह राज, मनोज, आनन्द भरद्वाज, चन्द्रभान, सतवीर, यादाराम, मनोज शर्मा, प्रमोद गुप्ता, आनन्द यादव, गणेश मिश्रा सहित सैंकड़ो लोग मौजूद थे।