April 25, 2024

उत्तराखंड स्थापना दिवस मनाया

फरीदाबाद : बी.एन.स्कूल जवाहर कालोनी में उत्तराखंड राज्य का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में देव सिंह गोंसाई, भोपाल सिंह गोसाई, दलीप रावत, जितेन्द्र नेगी, सुरेन्द्र सिंह रावत सहित अन्य उत्तराखंड के निवासी उपस्थित थे।

इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए देव सिंह गोसाई, भोपाल सिंह गोंसाई व जितेन्द्र नेगी ने कहा कि उत्तराख्ंाड दिवस पर हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि हमें उत्तराखंड की मजबूती एवं समाज को आगे बढ़ाने में अपना पूरा सहयोग देना है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के हजारो लोग फरीदाबाद सहित अन्य विभिन्न स्थानों पर रहते है और हम सभी को उनके दुख सुख में पूरी भागीदारी निभानी चाहिए ताकि हमारा समाज आगे बढ़ सके।

जितेन्द्र ङ्क्षसह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड दिवस पर इस बात का भी प्रण करें की समाज को आगे बढ़ाने के लिए जो भी कार्य हो उसे अधिक से अधिक से करें ताकि हमारा समाज भी अन्य समाजो की तरह मजबूत और सुदृढ हो सके। उन्होंने कहा कि समाज के हर सदस्य का एक दूसरे से सम्पर्क जरूरी है ताकि किसी को किसी तरह की जरूरत हो तो हम उसे तुंरत मुहैया करा सके। इस अवसर पर विभिन्न तरह के उत्तराखंड पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया जिसकी आये हुए अतिथियों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की।