April 27, 2024

सददीक अहमद की रिटायरमेंट पर विभिन्न संस्थाओ के प्रतिनिधियों ने दी विदाई

Faridabad/Alive News : एनआईटी स्थित कोतवाली के मुंशी सददीक अहमद के रिटायरमेंट पर आज विभिन्न संस्थाओ के प्रतिनिधियों ने उनको विदाई दी। विदाई देने वालों में आभूषण निर्माता एसोसिएशन, पंजाब स्पोर्टस क्लब व फरीदाबाद इण्डिस्ट्रीयल कौसिल्स ऑफ मैनेरेटी के पदाधिकारियों ने सिददकी का फूलों की माला से स्वागत किया।

इस अवसर पर आभूषण निर्माता एसोसिएशन के चेयरमैन एस.रहमान, पंजाब स्पोर्टस क्लब के कोच प्रदीप शर्मा, फरीदाबाद इण्डिस्ट्रीयल कौसिल्स ऑफ मैनेरेटी के प्रधान जाफर खान ने कहा कि सददीक अहमद जैसे पुलिस कर्मियों पर हम सभी को नाज करना चाहिए। इन्होंने अपने कार्यकाल में इनके पास आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की समस्या को सुना एवं उसे उच्च अधिकारियों से मिलकर हल भी करवाया आज इनके रिटार्यड होने पर हम सभी को काफी मायूसी हो रही है परंतु नियम व कानून सभी के लिए एक बराबर होते है।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस फरीदाबाद को अपराध मुक्त बनाने में पूरी तरह कृतसंकल्प है और फरीदाबाद की पुलिस पर हमें गर्व भी है। इस अवसर पर एसीपी एनआइटी अमन यादव, एसएचओ सुमन, रफीक अहमद, इरशाद अहमद, शमशाद, मिर्जा बशीर, सहित अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।