April 19, 2024

चुनावी सभा में वासदेव अरोड़ा को मिला लोगो का समर्थन

Faridabad/Alive News : नगर निगम वार्ड नम्बर 33 के उम्मीदवार वासदेव अरोड़ा ने आज पटेल नगर और सैक्टर 4 आर में चुनावी सभा की जिसमें लोगों ने उनका भरपूर समर्थन मिला। वार्ड की महिलायों का कहना था कि आज तक हमने पार्षद की शक्ल तक नही देखी है उनका कहना था कि जब से नगर निगम पार्षद जीते है उन्होने उसके बाद अपनी शक्ल तक नही दिखाई।

वी.के उप्पल व हरीश चन्द्र आज़ाद ने लोगों को सबोधित करते हुए कहा कि वासदेव अरोड़ा आपके सुख दर्द में हर समय आपके साथ खड़े मिलेगें क्योकि उनके जीवन का लक्ष्य ही समाज सेवा करना है जोकि वह लम्बे समय से कर भी रहे हैं इसलिए आपको ऐसे उम्मीदवार को अपना वोट देना चाहिय जो आप सबके बीच रह सकें।

वासदेव अरोड़ा ने सभा का धन्यवाद करते हूए कहा कि अपने क्षैत्र के विकास के लिये उन्होने बहुत योजनायें बनाई हुई हैं पार्षद बनने के बाद मेरा पहला लक्षय यही होगा कि अपनी योजनाओं को पास करवाकर जल्द से जल्द लागू करवाना। उन्होने अपनी योजनाओं में मुख्य सडक़, सीवर, पानी और स्टृीट लाईटें जैसी जरूरी सुविधाओ कों अपने क्षैत्र में लागू करना और बच्चों के लिये पार्कों का सौनदर्यकरण करना है। उन्होने उपस्थित लोगों से वोट रूपी आर्शिवाद मांगा।

आज वासदेव अरोड़ा ने सैक्टर 9 समुदायिक भवन में बर्जुगों से भी आशीर्वाद मांगा और सभी बुर्जुगों ने अरोड़ा का बुकै देकर स्वागत करते हुए कहा कि पहले हमारे पास विकल्प नही था इस बार एक समाज सेवक के रूप में बेहतर विकल्प मिला है इसलिए क्षेत्र में विकास के लिये परिवर्तन जरूर करेगें।