April 26, 2024

पटेल नगर में वासदेव अरोड़ा ने किया चुनावी कार्यालय का उद्धघाटन

Faridabad/Alive News : नगर निगम वार्ड-33 के उम्मीदवार वासदेव अरोड़ा ने सैक्टर-9 में डोर-टू-डोर प्रचार किया। जिसमें समाज के सभी लोगों ने एक नारा दिया समय है परिर्वतन का वासदेव के समर्थन का इस समय वार्ड के सभी वर्ग बदलाव के मूड़ में हैं। यशपाल भल्ला व बोबी ने यह संदेश दिया कि इस समय वासदेव अरोड़ा ही एकमात्र मजबूत विकल्प हैं। पटेल नगर में वासदेव अरोड़ा ने चुनावी कार्यलय का उद्धघाटन किया।

जिसमें संतोष यादव ने अपने समाज की ओर से आश्वासन दिया कि हमारा वोट वासदेव अरोड़ा को मिलेगा। वासदेव अरोडा़ ने भारी संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे घर के दरवाजे हमेशा मेरे वार्ड के लोगों के लिये खुले रहेगें उन्होने कहा कि मेरा जीवन आप जैसे लोगों की सेवा को समर्पित है और मैं अपने वार्ड के इस क्षेत्र पटेल नगर को विकास की ऐसी गती दूंगा कि पटेल नगर शहर के नक्शे में सबसे सुन्दर व विकासशील क्षैत्र बनेगा।

इस मौके पर संतोष यादव, बलजिन्द्र सिहं, विपिन गुप्ता, गोलिन, प्रमोद, मुकेश, प्रदीप, रोहन, विक्रम, संजु, तिलकराज शर्मा, सुनील गक्खड़, प्रदीप शर्मा, वीके उप्पल, नरेश हांडा, हरविन्द्र सोनी, अवतार मित्तल, गिराज, बिटु आदि ने अपने विचार रखे।