March 28, 2024

पीड़ित परिवार ने डीसीपी को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : गांव मवई में दबंगों द्वारा घर पर कब्जा करने की नीयत से परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने व उन्हें प्रताडि़त करने का मामला प्रकाश में आया है। बार-बार आरोपियों द्वारा परिवार के सदस्यों को प्रताडि़त किया जा रहा है और पुलिस में कई बार शिकायत के बाद भी कार्यवाही नहीं की जा रही है।

पुलिस द्वारा कार्यवाही न किए जाने पर आज पीडि़त परिवार के सदस्य सैक्टर-21 स्थित पुलिस कमिश्रर कार्यालय में उनसे मिलने गए। वहां उन्होंने पुलिस कमिश्रर के नाम ज्ञापन सौंपा। पुलिस कमिश्रर को ज्ञापन सौंपने गए परिवार के सदस्यों ऊषा, रजेशन, शकुंतला, विनोद ने बताया कि वह गांव मवई में रहते हैं वहां उनका अपना मकान है जिस पर रेत माफिया सतबीर भाटी अपना कब्जा करना चाहता है। तथा कई बार परिवार व अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट की।

वह अपनी लाइसेंसी हथियार से उन्हें जान से मारने की भी धमकी देता है। उनकी परिवार की महिला सदस्यों के साथ अश£ीलता व जबरदस्ती की। उन्होंने कई बार इसकी शिकायत खेड़ी पुल थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने मामला भी दर्ज नहीं किया।

जिससे दबंगों के हौंसले और बुलंद हैं और वह परिवार के सदस्यों के डराते व धमकाते रहते हैं। पुलिस कमिश्रर की अनुपस्थिति में उन्होंने यह ज्ञापन डीसीपी विक्रम कपूर को सौंपा। डीसीपी विक्रम कपूर ने पीडि़त परिवार को आश्वासन देते हुए बताया कि उनकी शिकायत पर कार्यवाही की जाएगी तथा दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।