April 25, 2024

उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विद्यासागर स्कूल के छात्र सम्मानित

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटनेशनल स्कूल, तिगांव के छात्र हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते रहे हैं चाहे वह सांस्कृतिक कार्यक्रम हों, स्पोर्ट हो या फिर समाज में जागरुकता फैलाने से संबंधित कोई कार्यक्रम। इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर सेक्टर-12 स्थित ग्राउण्ड में आयोजित हुए जिलास्तरीय समारोह में एक बार फिर विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने समा बांध दिया। समारोह में छात्रों को मुख्यातिथि मुख्य संसदीय सचिव डॉ.कमल गुप्ता, पुलिस कमिशनर डॉ.हनीफ कुरैशी, निगमायुक्त सोनल गोयल, एडीसी दहिया, बीओ मिथलेश कौशिक ने तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया।

छात्रों ने समाज को संदेश देने के लिए एसिड अटैक पर आधारित एक जीवंत कार्यक्रम की प्रस्तुति दी, जो इतनी सशक्त थी कि कोई भी इसकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह सका। इस मौके पर स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि स्कूल के छात्र हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मंच पर पुरस्कार प्राप्त करने से अधिक खुशी उन्हें इस बात की है कि इस कार्यक्रम के माध्यम से स्कूल के बच्चों ने जो मैसेज समाज को दिया है वह अपने आप में सराहनीय है और उन्हें खुशी है कि स्कूल के बच्चे इतने गंभीर विषय को इतने सशक्त और जीवंत रूप से दर्शाने में सफल रहे।

इसके अतिरिक्त बल्लभगढ़ में आयोजित समारोह गणतंत्र दिवस समारोह में भी शिक्षा एवं खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल की छात्रों को एसडीएम बल्ल्भगढ़ पार्थ गुप्ता ने सम्मानित किया गया। उनके साथ बीओ अनीता शर्मा भी उपस्थित रहीं। इस अवसर पर खेलों में क्षेत्र का नाम रोशन करने के लिए स्कूल की छात्रा आर्ची यादव, रितिका यादव एवं शिवा सैफी को सम्मानित किया गया।