वीर गाथाओं की लघु नाटिका देख दर्शकों की हुई आखं नम

0
17

Faridabad/Alive News : सेक्टर-30 स्थित डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का जश्र धूमधाम से मनाया गया। स्कूल की प्रिंसीपल की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को चार चांद लगाने ओर स्कूली बच्चों को हौसंला अफजाई करने के लिए मुख्यातिथि के रूप में डीसीपी मुख्यालय विक्रम कपूर और उनकी धर्मपत्नी नीलम कपूर ने शिरकत की। कार्यक्रम का शुभांरभ मुख्यातिथ के ध्वजारोहण के साथ हुआ।

छात्रों ने वंदना गीत के साथ मुख्यातिथियों का जोरदार स्वागत किया। स्कूल की प्रिंसिपल हेमा अरोड़ा ने मुख्यातिथि का स्वागत पौधा देकर किया।कार्यक्रम में छात्रों ने हरियाणवी नृत्य, देशभक्ति भाषण, फैंसी ड्रेस आदि के माध्यम से अपनी प्रतिभा से अवगत कराया। हम इंडिया वाले..गीत की प्रस्तुति ने सभी में देशभक्ति की भावना जागृत की। छात्रों ने बुजुर्गों के थीम पर नुक्कड़ नाटक का मंच किया। जिसे उपस्थितगणों ने खूब सराहना की।

 


इस अवसर उपस्थितगणों क अपने आस-पास स्वच्छता को बरकरार रखने की भी शपथ दिलाई। इस मौके पर विक्रम कपूर ने कहा कि नन्हें-मुन्हें बच्चों के बीच उनकी प्रस्तुति देखना एक सुखद अनुभूति होती है। प्रिंसिपल अरोड़ा को स्कूल कैंपस के बेहतर रखरखाव, अनुशासन और गुणात्मक शिक्षा के लिए डीसीपी मुख्यालय ने प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया। प्रिंसिपल अरोड़ा ने आजादी के अर्थ पर प्रकाश डाला। इस मौके पर सकूली स्टाफ भी मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here