विकास छोड़ बड़बोलेपन में व्यस्त है बीजेपी के सांसद: कृष्ण अत्री

0
94

Faridabad/Alive News: आज एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने मैगपाई चौक पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी जी पर बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में स्वामी का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया। इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने सुब्रह्मण्यम स्वामी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने किया।

प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि बीजेपी के सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना ब्यान देते हुए कहा है कि राहुल गांधी कोकिन जैसा मादक पदार्थ लेते है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता स्वामी यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं और ऐसा सिर्फ सुर्खिया बटोरने तथा मीडिया में बने रहने के लिए करते है।

अत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ऐसे नेताओं पर कोई लगाम नहीं लगा पा रहे हैं। आये दिन कोई ना कोई बीजेपी का नेता अभद्र टिप्पणी करता हुआ नजर आता है। सुब्रह्मण्यम स्वामी देश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। ऐसे नेताओं को सबक सिखाने के लिए सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए। राहुल गांधी जी पर की गई टिप्पणी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अगर जल्द इन बड़बोले बीजेपी नेताओं पर कार्यवाही करके रोक नही लगाई गई तो एनएसयूआई के कार्यकर्ता सड़को पर उतरकर आंदोलन करने से भी पीछे नही हटेंगे।

इस दौरान छात्र नेता विकास फागना, विक्रम यादव, धर्मेंद्र सिंह, नीरज यादव, संजीव अत्री, नीरज सिंह, वैभव आंनद, शुभम, भीमा, लोकेश, विक्रम, केशव पाराशर, राहुल कौशिक, दिनेश वालिया आदि मुख्य रूप से मौजूद थे

Print Friendly, PDF & Email