April 20, 2024

चंदीला गांव के छोरे ने ‘फिटनेस ईवेंट’ में जीता गोल्ड

Faridabad/Alive News : बॉडीसट्रोन नेशनल बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन द्वारा सैक्टर-37 कम्यूनिटी सेन्टर में आयोजित नार्थ इण्डिया मेगा फिटनेस ईवेंट 2017 में फतेहपुर चंदीला के युवा दिलीप चंदीला ने गोल्ड मैडल प्राप्त कर फतेहपुर चंदीला गांव सहित अपने माता पिता का नाम रोशन किया। दिलीप चंदीला के गोल्ड मैडल जीतने पर फतेहपुर चंदीला के ग्रामीणों ने उसका जोरदार स्वागत किया, एवं कहा कि दिलीप जैसे युवाओं से सभी प्रेरणा ले और अधिक से अधिक अपना एवं गांव का नाम रोशन करे।

फतेहपुर निवासी पवन चंदीला एडवोकेट, जितेन्द्र चंदीला, जतन चंदीला, सुनील चंदीला, टिटॅ चंदीला, ऋषि चंदीला ने बताया कि दिलीप बचपन से ही खेल कूद आदि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है और उसने कई प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा से मैडल प्राप्त किये है जिसके चलते आज पुरा फतेहपुर चंदीला उस पर नाज करता है।

उन्होंने बताया कि आज फतेहपुर का प्रत्येक ग्रामीण अपने आप में गर्व महसूस कर रहा है। प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए हेमंत लाम्बा एवं अभिषेक वर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता युवा व युवतियों के लिए रखी गयी थी।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में बैंच प्रैस, बिगेस्ट बिशिप, आम्र्स वारसलिंग, पुश्प, डीड लिफ्ट आदि से आये हुए दर्शकों एवं चयनकर्ताओं को मंत्रमुग्ध किया गया। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में स्पोसंर के रूप में प्रोटीन नेक्स्ट नेचुरन द्वारा दिया गया था जिसका हम आभार जताते है।