April 27, 2024

ABVP के नवनियुक्त पदाधिकारियों का गांव लक्कडपुर में जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : दिल्ली छात्रसंघ चुनावों में एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) की जीत ने यह दर्शा दिया है कि युवा वर्ग भी भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए उससे जुडऩे के लिए लालायित है यह उदगार एबीवीपी के नवनियुक्त प्रधान अमित तंवर ने गांव लक्कड़पुर में भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना(लाला) के सुपुत्र आदर्श भडाना द्वारा आयोजित स्वागत समारोह के अवसर पर कहे।

इस अवसर पर गजेन्द्र भडाना के परिवार माताश्री धर्मवती भडाना, विरेन्द्र भडाना, समाजसेवी देवेन्द्र भडाना ने नवनियुक्त विजेता छात्रसंघ के नेताओं अमित तंवर, उपाध्यक्ष बहन प्रियंका छाबड़ी, सचिव अमित अहलावत का फूलों की माला डालकर स्वागत किया एवं उन्हें आगे बढऩे का आशीर्वाद भी दिया। इस अवसर पर आदर्श भडाना ने कहा कि भाजपा ने जो विश्वास देश व प्रदेश की जनता पर बनाया है उस विश्वास का ही परिणाम है कि दिल्ली छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की जीत हुई है।

उन्होंने कहा कि आज युवा वर्ग को भाजपा में अपना भविष्य दिखाई दे रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जो युवाओं के लिए योजनाएं बनायी है एवं उन्हें आगे बढऩे के रास्ते दिखाये है वह वाकई में युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित हो रहे है। इस अवसर पर नवनियुक्त छात्रसंघ के अध्यक्ष अमित तंवर ने कहा कि उनकी जीत युवाओ की जीत है और वह अपने सभी छात्र साथियों को विश्वास दिलाते है कि उनकी हर समस्या का समाधान करके उन्हे अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाना ही मेरा मकसद रहेगा।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष ओमप्रकाश श्रीवास्तव, बीरम, वीरपाल, मुन्ना ठाकुर सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ताओ सहित क्षेत्रवासियों ने एबीवीपी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत किया।