Faridabad/Alive News : तिगांव विधानसभा भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर का गांव घरौडा में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उनके निर्वाण करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर भाजपा नेता रूप सिंह नागर, युवा अध्यक्ष भाजपा जितेेन्द्र चौधरी, राहुल यादव युवा नेता मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर ग्रामीणों ने पगडी पहनाकर व फूलों की बड़ी माला से उनका आभार जताया। इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि विकास अगर हुआ है तो वह केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में। उन्होंने कहा कि गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास और एक समान सम्मान देने वाली भाजपा विश्व की न.-1 पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो नीतियां व योजनाएं बनायी है वह आमजन को देखकर बनायी है और उसका आमजन भी लाभ उठा रही है।
राजेश नागर ने कहा कि भाजपा का एक ही मकसद है कि लाईन में सबसे पीछे खडें व्यक्ति को आगे लाना और उसका उत्थान करना जो कि आज तक किसी भी सरकार ने नहीं किया। अन्य सरकारे केवल और केवल दिखावा करने वालों केा ही लाभ पहुंचाया है परतु भाजपा ने उन लोगों को लाभ पहुंचाया है जिनको आज तक किसी सरकार ने देखा ही नहीं और ना ही उनके सुख दुख में सहयोग किया।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने राजेश नागर को कुछ समस्याओं से अवगत कराते हुए मांगे भी रखी। जिनमें मुख्य रूप से स्कू ल का अपग्रेड करना, अस्पताल बनवाना, बस स्टेंड सहित रोडवेज की बस का आवागमन और अधिक करना सहित बिजली की तारो का बदलवाना सहित अन्य कई मांगों को रखा जिस पर राजेश नागर ने जल्द ही इन मांगों को सम्बोधित विभाग, अधिकारियों से मिल कर पूरा करवाने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों में धर्मवीर सरपंच घुडासन, धमर्मवीर सरपंच अमीपुर, उमेध सरपंच भुआपुर, रतनपाल सरपंच अल्लीपुर, प्रताप सरपंच तिगांव, सतपाल सरपंच फरीदपुर, समरवीर बाबू जी भुआपुर, ओमी चेयरमैन घुडासन, सुबेदार वीर सिं हनागर भुआपुर, जीत सिंह भाटी एडवोकेट कौराली, एडवोकेट विरेन्द्र बडगुर्जर घरोडा, सदपुरा की सरदारी, राजकुमार युवा मंडल अध्यक्ष बल्लभगढ, अजस त्यागी, गौरव त्यागी, सचिन त्यागी, दीपक त्यागी, विशाल त्यागी, प्रवीन त्यागी, नंदकिशोर त्यागी, मनोज त्यागी ब्लॉक मैम्बर, कुंवरपाल यादव ब्लॉक मैम्बर, कृष्ण पंडि़त ब्लॉक मैम्बर, रसूल मोहम्मद, रहमुद्दीन, बनवारी ठाकुर, युधिष्ठिर, जगबीर कसाना, पूर्ण यादव, संजय कसाना सहित जयप्रकाश भाटी चांदपुर, कृष्णा भाटी फज्जुपुर सहित सैकडों ने राजेश नागर का जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here