बीजेपी की ऐतिहासिक जीत लिए विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार

0
21

Faridabad/Alive News : हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बीजेपी नीत एनडीए गठबंधन की ऐतिहासिक जीत पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं इसी के साथ अब तस्वीर साफ हो चुकी है कि एक बार फिर देश मज़बूत हाथों में होगा…और जिस भरोसे के साथ देश के 90 करोड़ मतदाताओं ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के हाथों में अपना और देश का भविष्य सौंपा है उसके लिए सभी का दिल से आभार और बहुत-बहुत धन्यवाद।

विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा में आदरणीय खट्टर जी का मार्गदर्शन और सम्माननीय मोदी जी की जोड़ी की नीतियों ने लोगों को दिल से प्रभावित किया है और 2014 से 19 तक हमारी सरकार ने “सबका साथ सबका विकास” की नीति पर बिना भेदभाव और बिना जाति धर्म का फर्क किए काम करते हुए सबको समान अवसर दिया है, यह उसी का नतीजा है। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि यह हम सबके लिए गौरव की बात है और यह ऐतिहासिक जीत हमारे सम्मानित पन्ना प्रमुख से लेकर भारतीय जनता पार्टी के हर सिपाही की जीत है ये जीत बीजेपी के कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम का नतीजा है।

गोयल ने कहा कि चुनाव संपन्न हो चुके हैं, हमारे सम्मानित मतदाताओं ने जिस तरह से बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है उससे पार्टी पर जवाबदेही और बढ़ गई है, कल तक चुनाव में सभी दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे हैं लेकिन अब सभी हमारे अपने हैं, हमारे संविधान की यही विशेषता है कि विपक्ष भी विकास की प्रमुख कड़ी है। जैसा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि “देश में सरकार भले ही बहुमत की बन गई हो लेकिन देश सर्वमत से चलता है”…आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने देश के विकास के लिए सभी को सकारात्मक सोच के साथ आमंत्रित किया है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here