April 20, 2024

विपुल गोयल ने कॉमनवेल्थ गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट को घर जाकर किया सम्मानित

Faridabad : साधारण परिवार से उठकर जिस तरह प्रदेश के युवा असाधारण उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं वो दिखाता है कि खेलों के लिए जूनून हरियाणा के डीएनए में है। ये विचार कैबिनेट मंत्री विपुलवगोयल ने कॉमनवेल्थ गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट गौरव सोलंकी को सम्मानित करने के मौके पर व्यक्त किए।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बल्लभगढ़ की राजीव कॉलोनी में मुक्केबाज गौरव को उनके घर जाकर सम्मानित किया। विपुल गोयल ने गौरव सोलंकी को बॉक्सिंग किट देकर सम्मानित किया। उन्होने कहा कि सरकार सभी गोल्ड मेडलिस्ट को डेढ़ करोड़ और नौकरी देकर सम्मानित करने जा रही है और गौरव सोलंकी को भी उनका पारितोषिक जल्द मिल जाएगा।

उन्होने कहा कि खिलाड़ियों को सुविधाएं और सम्मान देने में हरियाणा सरकार सबसे आगे है। उन्होने गौरव को ओलंपिक में पदक जीतने के लिए भी शुभकामनाएं दी।

उन्होने कहा कि गौरव ने सिर्फ फरीदाबाद ही नहीं पूरे देश का नाम रोशन कियाहै और युवाओं को इससे प्रेरणा मिलेगी। विपुल गोयल ने कहा कि ओलंपिक की तैयारियों में गौरव सोलंकी और दूसरे खिलाड़ियों को सुविधाओं में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। वहीं इस मौके पर गौरव सोलंकी और उनके परिवार ने भी कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का घर आकर सम्मानित करने के लिए आभार व्यक्त किया।

गौरव सोलंकी ने कहा कि सरकार की तरफ से जब इस तरह का प्रोत्साहन मिलता है तो आगे अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा भी मिलती है। इस मौके पर भाजपा नेता राजेश नागर, बिजेंद्र नेहरा, जितेंद्र सिंह जीते, सचिन ठाकुर , बॉक्सर राजीव गोदारा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।