April 26, 2024

विपुल गोयल ने 63 लाख की लागत से सीवर लाइन के कार्य का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद विधानसभा को हरित हरियाणा और हाईटेक हरियाणा के लिए रोल मॉडल बनाना मेरा संकल्प है और पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के दम ये लक्ष्य हर हाल में हासिल होगा। ये दावा उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-7 में व्यक्त किए जहां उन्होने 63 लाख रूपये की लागत से सीवर लाइन के कार्य का शुभारंभ किया । इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि कि फरीदाबाद विधानसभा में जितना काम पिछले 3 साल में हुआ है उतना पिछले 25 साल में भी नहीं हुआ। पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए विपुल गोयल ने कहा कि लगातार हो रहे कार्यों के बाद भी काफी काम बाकी हैं,इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पूर्व सरकारों ने किस तरह फरीदाबाद की अनदेखी की। विपुल गोयल ने कहा कि इन समस्याओं का दीर्घकालीन समाधान हो सके इसके लिए चरणबद्ध तरीके से कार्य जारी हैं।

उन्होने कहा कि मुझे विश्वास है कि 5 साल का रिपोर्टकार्ड लेकर जब मैं अगले चुनाव में जाऊंगा तो लोगों को शिकायत करने का मौका नहीं मिलेगा। विपुल गोयल ने इस मौके लोगों को सोमवार को ओल्ड फरीदाबाद की अनाजमंडी में होने वाले विकास क्रांति सम्मेलन के लिए भी निमंत्रण दिया जिसमें वो 100 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ करेंगे। विपुल गोयल ने इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जनक्रांति तो लोगों ने 3 साल पहले कांग्रेस की खिलाफ की थी और भाजपा की सरकार बनाई।

उन्होने कहा कि हुड्डा के साथ जब कांग्रेस के लोग ही नहीं है तो जनता कैसे साथ देगी। विपुल गोयल ने कहा कि 10 साल तक कांग्रेस ने क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार से प्रदेश को खोखला करने का काम किया और अब बीजेपी कांग्रेस के गड्ढ़े भरने का कार्य कर रही है। विपुल गोयल ने कहा कि पूर्व सरकारों की अनदेखी के कारण ही औद्योगिक नगरी फरीदाबाद विकास में पिछड़ गया और अब हर क्षेत्र में नए सिरे से कार्य किए जा रहे हैं। इस मौके पर स्थानीय पार्षद कुलबीर तेवतिया, वासुदेव अरोड़ा, वीएन पांडे, यशपाल दत्ता, नवकिशोर गर्ग, सुरजीत अधाना, आरके शर्मा, कृपाराम शर्मा, प्रकाशवीर नागर, आरएस मावई, सिद्धार्थ सैनी, बलबीर सिंह पंघाल, मनोहर सिंह, ललित गुप्ता, शमशेर तेवतिया, सीमा भारद्वाज और वाईपी भल्ला सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।