April 23, 2024

विपुल वरियरर्स रही विनर, उपमहापौर ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : तीसरी टीसीए कप प्रतियोगिता का आयोजन क्रिकेटर एरिना गांव नचौली के मैदान में आयोजित की गयी। इस क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर एवं भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी एवं गांव नचौली के सरपंच एव तिगांव निगरानी कमेटी के चेयरमैन सुधीर नागर ने किया।

इस प्रतियोगिता शुभारंभ स्वयं देवेन्द्र चौधरी ने गेंद खेल कर किया। यह जानकारी देते हुए शहाबुददीन ने बताया कि पहला मैच विपुल वरियरर्स एवं यूनाईटिड 11 के बीच खेला गया। विपुल वैरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 188 रनो का लक्ष्य सामने वाली टीम को दिया जिसमें मन्नु ने 40 ने सबसे अधिक रनो का योगदान दिया। यूनाईटिड 11 की ने 11 विकेट खोकर मात्र 170 स्कोर ही बना पायी जिससे वे यह मैच 18 रनो से हार गयी।

इसी तरह दूसरे मैच में चाणक्या एवं स्पारत्न के बीच खेला गया। स्पारत्न ने पहले बल्लैबाजी करते हुए 134 रनो का लक्ष्य चाणक्य की टीम को दिया। जिसे बहुत ही कम समय में चाण्ंाक्य ने बना कर जीत अपनी झोली में डाल ली। सूरज ने 72 रनो को बनाकर 4 विकेट लिये जिसे मैन ऑफ द मैच दिया गया। दोनो ही टीमों को वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी व चेयरमैन सुधीर नागर ने ट्राफी देकर सम्मानित किया।