April 26, 2024

12 दिसंबर को इटली में शादी करेंगे विराट और अनुष्का

New Delhi/ Alive News : बुधवार को मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की खबरें छाई रही. खबरों के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं. हालांकि उनकी तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. गुरुवार को अनुष्का और उनके परिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया

एक चैनल के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मीडिया में चल रही कुछ खबरों के मुताबिक अनुष्का का परिवार स्विटजरलैंड गया है. विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी. उन्होंने अपना चेहरा आधा छुपाया हुआ था, जिससे ज्यादातर लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाए. विराट दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट रात करीब 11.30 बजे पहुंचे. उनकी फ्लाइट 2.45 की थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया ने अनुष्का के परिवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन सभी ने चुप्पी साधे रखी. अनुष्का के स्पोक्सपर्सन ने शादी की खबरों का खंडन किया है, लेकिन अटकलें तो यही कह रही हैं कि दोनों की शादी का प्रोग्राम 9 दिसंबर से शुरू हो जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा लिया है. विराट के कोच, राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है. उन्होंने शादी का हवाला देकर छुट्टी की मांग की है. जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा- भतीजे की

दोनों की शादी प्राइवेट अफेयर है. कहा जा रहा है कि टीम इंडिया से किसी को भी शादी में नहीं बुलाया गया है. हालांकि 21 दिसंबर को भारत में रिसेप्शन पार्टी रखने की भी बात चल रही हैं.