April 19, 2024

विश्वआत्मा सी.सै.स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा सराहनीय

Alive News/Faridabad : डबुआ स्थित विश्वआत्मा सी.सै.स्कूल का बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल के मेधावी छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम क्षेत्र में रोशन करने के साथ ही अपने परिजनों को भी गोर्वानित किया। स्कूल की आर्टस संकाय की छात्रा नन्दनी ने 500 में से 388 अंक प्राप्त कर 77.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

वहीं साईस संकाय की ज्योति ने 500 में से 370 अंक प्राप्त करते हुए 74 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। इसके साथ ही कॉमर्स संकाय की काजल झा ने 500 में से 340 अंक प्राप्त करते हुए 68 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं कॉमर्स के छात्र ललित ने 500 में से 326 अंक प््रााप्त करते हुए 65.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।वहीं दूसरी तरफ आटर्स के छात्र अरूण ने 500 में से 324 अंक प्राप्त करते हुए 68.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

Untitled-8psd

इसके अलावा 10 वी  क्लास के छात्रों ने भी अच्छे मार्क्स अचीव किया,  इसमें खुशबु ने 92 %, अविनाश झा ने 91 %, लक्षय शर्मा ने 76 %, प्रभात झा ने  74 % और कपिश शर्मा ने 73 % ने अच्छे मार्क्स लेकर स्कूल का सम्मान बढ़ाया।

इस दौरान  स्कूल के डायरेक्टर डॉ.दिनेश भारद्वाज ने छात्रों को उनकी कामयाबी पर बधाई देते हुए भविष्य में उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि स्कूल में छात्रों को शिक्षा के साथ ही संस्कृति का भी पाठ पढ़ाया जाता है, ताकि समाज की नींव को मजबूत बनाया जा सके। इसके साथ ही स्कूल की प्रिंसीपल रिचा जोशी ने अच्छे माक्र्स लेने पर छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि जीवन में मेहनत बहुत जरूरी होती है और समय का सदप्रयोग और मेहनत के दम पर ही हम खुद को दूसरों के सामने साबित कर पाते है इसीलिए स्कूल लेवल पर ही नहीं बल्कि हमें जीवन में मेहनत के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए।