विवेक सूद रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी के नए प्रेसिडेंट नियुक्त

0
106
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: रोटरी क्लब के नए नेतृत्व ने पहले ही दिन फरीदाबाद के तीन स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। विवेक सूद को रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी का नया प्रेसिडेंट (अध्यक्ष) नियुक्त किया गया है। उनके साथ ही गुरमीत सिंह को क्लब का सचिव और मनोज मंगला को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

क्लब के नए नेतृत्व ने कार्यभार संभालने के पहले ही दिन सेक्टर 9 में एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया। ये रक्तदान शिविर रोटरी क्लब ऑफ आस्था की सहभागिता में आयोजित किया गया। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में लोगों ने आगे बढ़ कर रक्तदान किया। क्लब प्रेसिडेंट विवेक सूद और सचिव गुरमीत सिंह ने सबसे पहले रक्तदान देकर कैम्प का उद्घाटन किया। रक्तदान शिविर (ब्लड डोनेशन कैम्प) का आयोजन रोटरी ब्लड बैंक, सेक्टर 9, फरीदाबाद परिसर में आयोजित किया गया था। इसके साथ ही दो अन्य जगहों पर भी एक साथ ही रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया। दूसरा रक्तदान कैम्प एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से सेक्टर 35 अशोका एन्क्लेव मार्केट और तीसरा रक्तदान कैम्प टाउन पार्क, सेक्टर 12 में आयोजित किया गया। रक्तदान करने वाले सभी लोगों को रिफ्रेशमेंट भी दी गई और उनके स्वास्थ्य की भी जांच की गई। इस मौके पर उनको रक्तदान करने संबंधी सर्टीफिकेट भी प्रदान किए गए। इस दौरान 50 यूनिट से अधिक रक्त एकत्र किया गया।

इस मौके पर विवेक सूद, प्रेसिडेंट, रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी ने कहा कि क्लब ने आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई जनसेवा कार्यक्रमों के आयोजनों की योजना बनाई है, जिसकी शुरुआत रक्तदान शिविर के साथ की गई है। हम लगातार समाज के प्रति अपने दायित्व को निभाने का काम जारी रखेंगे और जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना सहयोग देते रहेंगे।

इस मौके पर उपस्थित अन्य क्लब पदाधिकारियों में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी के पी.एल.जुनेजा प्रोजेक्ट चेयरमैन भी शामिल थे। वहीं रोटरी क्लब फरीदाबाद आस्था के प्रेसिडेंट दीपक प्रसाद, सचिव उमंग मलिक, कोषाध्यक्ष शिवेंद्र सराज भी रक्तदान शिविर के मौके पर मौजूद थे। दोनों क्लबों ने रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया।

इस दौरान सुनील मंगला, रूचि सूद, अनिल मग्गू, रीटा मग्गू, कंवलजीत कौर, मधु मंगला, सीमा मंगला, वी.के.चक्रवर्ती, अश्विनी झम्ब, जे.एल.गुलाटी आदि अन्य भी उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email