April 26, 2024

अंकित मामले में सीपी से मिला वीएसएस का प्रतिनिधिमंडल

Faridabad/ Alive News : मेहंदी व्यापारी प्रेम अमर के बेटे अंकित अमर की हत्या के मामले में आज वैश्य समन्वय समिति यानि वीएसएस के सदस्य संयोजक जेपी गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस कमिश्रर हनीफ कुरैली से मिले। वीएसएस के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्रर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से वीएसएस के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अंकित की हत्या से व्यापारियों में भय का माहौल है।

मामले को देखकर लगता है कि अंकित की हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी जिसके कारण शहर का व्यापारी वर्ग हतप्रभ है तथा वे स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं कि कहीं इस प्रकार की घटना की पुनरावृति न हो। इसलिए अंकित के हत्यारों का जल्द ही पता लगाकर इस मामले को सुलझाया जाए और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। पुलिस कमिश्रर हनीफ कुरैशी ने वीएसएस के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द ही हत्यारों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

इसके लिए तीन टीमें अलग-अलग पहलु से जांच में जुटी हैं। इसलिए संभवत: जल्द ही हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा। कुरैशी ने कहा कि शहरवासियों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी सुरक्षा की पुलिस की जिम्मेवारी है। वीएसएस के प्रतिनिधिमंडल में संयोजक जेपी गुप्ता, रामकिशोर अग्रवाल, एमपी रुंगटा, महावीर गोयल, अरुण बजाज व नितिन सिंगला शामिल थे।