व्यापारियों ने शहर की कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल

0
42

Faridabad/Alive News : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न व्यापारिक संगठनों की एक बैठक शनिवार को जवाहर कालोनी स्थित कार्यालय में हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान रामजुनेजा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में विशेष तौर पर स्थानीय विधायक नागेंद्र भड़ाना ने उपस्थित होकर व्यापारियों की समस्याओं को सुना।

प्रधान रामजुनेजा ने विधायक नागेंद्र भड़ाना को बताया कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है, आए दिन चोरी, डकैती व छीना झपटी की घटनाएं आम हो गई है, जिससे व्यापारियों के साथ-साथ आम आदमी में भी भय का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि दिवाली का त्यौहार पर क्षेत्र में अव्यवस्थाओं का माहौल रहा, यहां यातायात व्यवस्था बुरी तरह से चरमराई रही और उसे व्यवस्थित करने के लिए कोई भी पुलिस कर्मचारी तैनात नहीं था, जिसके चलते लोगों के साथ-साथ व्यापारी वर्ग को भी परेशानियां हुई।

बैठक में नगर निगम द्वारा दुकानदारों से 5 साल की लाईसेंस फीस को लेकर भी चर्चा की गई, जिसको लेकर सभी व्यापारियों ने एकजुटता दिखाते हुए इसका कड़ा विरोध किया। व्यापारियों ने बताया कि क्या नगर निगम पांच वर्षाे से सोया हुआ था और उसे अब लाईसेंस फीस की याद आई। उन्होंने कहा कि वैसे भी वह मंदी की मार झेल रहे है, ऐसे में पांच वर्ष की लाईसेंस फीस एक साथ देना मुमकिन नहीं है।

विधायक नागेंद्र भड़ाना ने व्यापारियों की सभी समस्याएं सुनने के बाद मौके पर ही पुलिस उपायुक्त विक्रम कपूर व नगर निगम आयुक्त मोहम्मद शाईन से बात करके उनसे मिलने का समय निर्धारित किया और व्यापारियों को आश्वासन दिया कि उनकी इस सभी समस्याओं को वह प्रमुखता से अधिकारियों के समक्ष रखकर उनका निराकरण करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। बैठक में नीरज प्रधान, राममेहर, रवि कपूर, राजा भैया, लालचंद जिंदल, सुरेंद्र गोयल, बनारसी दास, नेमचंद गर्ग, बंसल टेलर, गिर्राज प्रधान सहित क्षेत्र के अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here