April 26, 2024

वार्ड-23 : भारती भाकुनी को मिला 36 बिरादरी का समर्थन

Faridabad/Alive News : वार्ड-23 स्थित सुर्या कालोनी हनुमान मन्दिर रोड़ पर प्रत्याशी भारती भाकुनी ने समस्त कालोनी एकतामंच द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वायदा खिलाफी पूर्व पार्षद में है। हम जनता के बीच में काम करने आए है, हर नागरिक के सम्मान के लिए आए है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ऐसा पार्षद चुने जो शिक्षित हो और उनकी समस्याएं सुने। निवत्र्ततान पार्षद पर मूलभुत सुविधाओं को लेकर बोलते हुए कहा कि स्वास्थ्य को लेकर सफाई क्षेत्र में होनी चाहिए थी उसका कोई नामोनिशान नहीं है। वृद्धा पेंशन को लेकर हजारो बुजुर्ग चक्कर काट रहे है।

गलियों में अभी तक स्ट्रीट लाईन नहीं है। क्षेत्र में पीने के पानी और निकासी की व्यवस्था नहीं है। सडक़, नाली, सीवर अपनी दशा स्वयं बयां कर रहे है। जनसभा में महिला उम्मीदवार भारती भाकुनी ने कहा कि अगर क्षेत्र में सुर्य उगा तो लोगों को नरकीय जीवन नहीं जीने दूंगी। जीतने के बाद क्षेत्र में मेरी पहली प्राथमिकता पानी निकासी की रहेगी क्योंकि बिना बरसात के ही मुख्य सडक़ो का पानी नहीं हटता तो कालोनियों का कैसे हटेगा। दूसरी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर वार्ड में पीसीआर प्वाईंट और मुख्य मार्ग पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाऐंगे।

जनसभा को आरटीआई एक्टिविस्ट सतपाल सिंह ने सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की भोली-भाली जनता को गुमराह करने के लिए कई बेहरूपिए आऐंगे लेकिन जनता को अपने विवेक से काम लेना होगा। ऐसे लोगों से बचकर रहना होगा जो पिछले 22 सालों से उन्हें ठगी का शिकार बनाते आए है। इस अवसर पर दुर्गा इंक्लेव से पूर्व प्रत्याशी सुखवीरी देवी, आशा तोमर, बीडी जोशी, रामू पांण्डे, केवल सिंह, इन्द्रा देवी, सुनीता देवी ने भारती भाकुनी को समर्थन देकर जीत की मोहर लगा दी है।